मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर हुए रिया कपूर के बर्थडे में शामिल, चेहरा छिपाते आए नजर

Malaika Arora and Arjun Kapoor in Party: हाल ही में अर्जुन कपूर को मलाइका अरोड़ा के साथ एक ही गाड़ी में रिया कपूर के बर्थडे में स्पॉट किया गया. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने मीडिया को देखते ही चेहरा छिपा लिया. ऐसे में यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2023, 11:59 AM IST
  • रिया कपूर के जन्मदिन का जश्न
  • सेलेब्स ने दिए जमकर हॉट पोज
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर हुए रिया कपूर के बर्थडे में शामिल, चेहरा छिपाते आए नजर

Rhea Kapoor Birthday Bash: Rhea Kapoor ने आधी रात को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. उनके इस खास जन्मदिन पर कई सेलेब्स ने दस्तक दी. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी छिपते-छिपाते रिया कपूर के बर्थ डे पर जा पहुंचे. दोनों एक ही गाड़ी में एक साथ इस खास पार्टी में पहुंचे. भूमि पेडनेकर अपनी बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ इस पार्टी में आईं लेकिन सबका ध्यान खींचा बॉलीवुड लव बर्ड अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने.

ब्लैक कलर की आउटफिट

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टा अकाउंट से रिया को बर्थडे विश किया. फोटो में रिया ने एक ब्लैक कलर की आउटफिट पहन रखी थी. मलाइका लिखती हैं कि सबसे ज्यादा टैलेंटेड मिस रिया कपूर को हैप्पी बर्थडे. मलाइका और अर्जुन कपूर एकसाथ पार्टी में पहुंचे लेकिन दोनों ने ही मीडिया के सामने अपना चेहरा छिपा लिया.

ओवरसाइज टी शर्ट

अर्जुन ब्राउन रंग के एक पुल ओवर को पहनकर पार्टी में पहुंचे थे. मलाइका अरोड़ा ने इस खास ओकेजन पर एक ओवरसाइज टी शर्ट पहन रखी थी और मिनिमल मेकअप लुक के साथ पार्टी अटेंड करने पहुंची.रिया कपूर की बहन सोनम कपूर भी बर्थडे में पहुंची. सोनम ने ब्लैक ट्राउजर के साथ एक ओवरसाइज्ड ब्लेजर पहना था.

ब्लैक ट्राउजर ड्रेस

भूमि अपनी बहन समीक्षा के साथ इस पार्टी में दिखाई दीं. भूमि ने ओवरसाइज ब्लैक शर्ट के साथ प्रिंटेड ब्लैक ट्राउजर पहने और साथ में एक मैचिंग स्कार्फ लिया. मलाइका और अर्जुन की ओर सबका ध्यान गया. लंबे समय तक छिपते छिपाते इश्क करने वाले इस कपल ने अब खुल्लम खुला प्यार करना शुरू कर दिया. दोनों एक-दूसरे की तारीफ भी करते हैं और खुलकर सपोर्ट भी करते हैं. फिलहाल उन्हें उनकी हरकतों की वजह से ट्रोल होना पड़ रहा है. यूजर्स का कहना है कि इनकी आपस में लड़ाई हो गई होगी.

इसे भी पढ़ें:  Women's Day 2023: 50 साल की उम्र में भी इन एक्ट्रेसेस का है बॉलीवुड में दबदबा, दमदार रोल्स के आगे फीके हैं सुपरस्टार्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़