Kissing Viral Video: बीच सड़क पर ये आदमी किसे करने लगा Kiss? लोगों को आया गुस्सा

Kissing Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबो-गरीब वीडियो देखने को मिल ही जाता है, लेकिन एक शख्स का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर लोगों को गुस्सा आ गया. वो भला किसको Kiss कर रहा है? ये वीडियो देख कर हर कोई हैरान रह गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 05:26 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरस हुआ Kissing Video
  • शख्स की इस हरकत पर लोगों को आया जोर का गुस्सा
Kissing Viral Video: बीच सड़क पर ये आदमी किसे करने लगा Kiss? लोगों को आया गुस्सा

नई दिल्ली: बीच सड़क पर अजीबो-गरीब हरकतों को अंजाम देते हुए कई सारे अराजक तत्व दिख ही जाते हैं. समाज की मर्यादाओं को छलनी करने वालों की कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर भी हम अक्सर ऐसे वीडियो देख लेते हैं, जिसके बाद हमें अपनी ही आंखों पर यकीन नहीं होता है. कभी-कभी मजेदार वीडियो देखकर खूब हंसी आती है, तो कभी कभी बेहूदे दृश्य देख किसी को भी गुस्सा आ जाता है. ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

बीच सड़क पर किसे Kiss कर रहा है ये शख्स?

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बीच सड़क पर किस (Kiss) करता नजर आ रहा है. वो जिस अंदाज में इस हरकत को अंजाम दे रहा है, उसे देखकर किसी की भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. सवाल ये भी था कि ये शख्स किसे किस कर रहा है.

Kiss करने वाले शख्स को दूर से देखकर हर कोई इस सोच में डूब गया कि भला ये किसे चुंबन कर रहा है. ध्यान से देखा गया तो ये कोई लड़की नहीं थी.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

दरअसल, वीडियो को देखकर ये साफ दिख रहा है कि ये शख्स एक कपड़े की दुकान के पास है. उसके आस पास ढेर सारे कपड़े दिख रहे हैं. वो एक स्टैच्यू को पूरी तरह मगन होकर किस कर रहा है. इसके साथ ही वो बेहद ही अजीब सा रिएक्शन भी देता है. वीडियो को देखकर यूजर्स को काफी गुस्सा आ गया.

यूजर्स एक के बाद एक तीखा कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये सचमुच समाज के लिए धमकी है, इसमें मैंने कोई मजाक नहीं देखा. (They are real threat to the society. I don’t find this funny.)

वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर Meemlogy नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है.

इसे भी पढ़ें- Viral Video: कोचिंग की फीस नहीं दी तो टीचर ने स्टूडेंट से कर ली शादी, लोगों ने पूछा अजीबो-गरीब सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़