Video: रोमांटिक हुए Kili Paul, भोजपुरी गाना गाकर लूटी महफिल

Bhojpuri Viral Video: किली पॉल का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो किली भोजपुरिया अंदाज में रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 04:37 PM IST
  • किली पॉल का वीडियो वायरल
  • भोजपुरी सॉन्ग गाते आए नजर
Video: रोमांटिक हुए Kili Paul, भोजपुरी गाना गाकर लूटी महफिल

नई दिल्ली: Bhojpuri Viral Video: तंजानिया के किली पॉल सोशल मीडिया का जाना पहचाना चेहरा बन चुके है. किली पॉल (Kili Paul) ने हाल ही में पठान के गाने पर अपना डांस वीडियो शेयर किया था, जो फैंस को बेहद पसंद आया था. अब एक फिर उनका लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. जिसमें फैंस को उनका भोजपुरी अंदाज देखने को मिला है.

वायरल हुआ किली पॉल का वीडियो

बीते दिनों किली पॉल ने पवन सिंह, रितेश पांडे और खेसारी लाल यादव के गानों पर वीडियो बनाकर धमाल मचा दिया था. अब एक बार फिर किली पॉल और उनकी बहन नीमा ने एक और रोमांटिक वीडियो पर लिप्सिंग की है. वीडियो सबका ध्यान खींच रहा है. ये दोनों ही इस शानदार गाने पर परफेक्ट लिप्सिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. 

भोजपुरी के दीवाने हुए किली

काफी दिनों से किली पॉल का भोजपुरी अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. उनके वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. वीडियो पर फैंस का प्यार देख किली पॉल धड़ाधड़ भोजपुरी गानों पर वीडियो बना रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

सोशल मीडिया पर किली पॉल ने लेटेस्ट वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - द भोजपुरी वर्जन...

सोशल मीडिया की जान हैं किली पॉल 

किली पॉल की पॉपुलैरिटी देश-विदेश में लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं तंजानिया के रहने वाले किली पॉल ने हर एक हिंदुस्तानी का दिल में अपनी एक खास जगह बनाई है. किली पॉल ने जबसे इस वीडियो को शेयर किया है तब से भोजपुरी फैंस इस वीडियो पर लाइक और कमेंट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को जमकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Bholaa Teaser 2: 'जो बाप दस साल में एक गुड़िया न दे पाया, वो एक रात में दुनिया देने की सोच रहा है...' एक्शन से भरपूर अजय की 'भोला'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़