Kiara Advani ने Ram Charan का मनाया बर्थडे, RC15 में एक्टर के साथ रोमांस करती आएंगी नजर

Ram Charan Birthday Celebration Photos: साउथ सुपरस्टार राम चरण इन दिनों अपनी फिल्म RRR के ऑस्कर जीतने का जश्न मना रहे हैं. वहीं 27 मार्च को एक्टर अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. इससे एक दिन पहले ही  ‘आरसी 15’ की टीम और उनकी को स्टार कियारा आडवाणी (Kiara Advani ) ने सेट पर ही एक्टर का प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 26, 2023, 12:10 PM IST
  • कियारा ने राम चरण को दिया सरप्राइज
  • 27 मार्च को एक्टर का होता है जन्मदिन
Kiara Advani ने Ram Charan का मनाया बर्थडे, RC15 में एक्टर के साथ रोमांस करती आएंगी नजर

नई दिल्ली: Ram Charan Birthday Celebration: फिल्म 'आरआरआर' की सफलता का जश्न मनाने के बाद राम चरण फिर काम पर वापस आ गए हैं.  उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग दोबारा से शुरू कर दी है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टर की कुछ शानदार फोटोज वायरल हो रही हैं. फोटो में वह अपनी अगली फिल्म ‘आरसी 15’ (RC 15) के सेट पर प्री-बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं.

टीम ने दिया राम चरण को सरप्राइज

27 मार्च को राम चरण अपना 38वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. बर्थडे से पहले उनकी को-स्टार कियारा आडवाणी और डायरेक्टर एस शंकर ने पूरी स्टार कास्ट एंड क्रू के साथ राम चरण का प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया. सेट को खूबसूरती से सजाया गया. वहीं राम चरण की एंट्री पर गुलाब के फूलों की बारिश की गई. 

टीम के साथ काटा केक

एक्टर ने डायरेक्टर शंकर और को स्टार कियारा के साथ अपना बर्थडे केक काटा. व्हाइट पैंट और डेनिम शर्ट में राम चरण बेहद हैंडसम लग रहे थे. जबकि कियारा भी कैजुअल लुक में काफी क्यूट लग रही थीं. उन्होंने व्हाइट टैंक टॉप के साथ डेनिम बैगी जींस कैरी की थी और अपने लुक को हाफ ओपन हेयर, ग्लॉसी लिप्स, काजल और आईलाइनर से कंप्लीट किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ram charan. RC (@rc_15_love_)

सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में कोरियोग्राफर प्रभु देवा भी दिखाई दे रहे हैं.

राम चरण का हुआ रॉयल वेलकम

राम चरण ने ‘आरसी 15’ के सेट से एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि कैसे उनका सेट पर वेलकम हुआ था. प्रभु देवा और ‘आरसी 15’ की टीम ने राम चरण का वेलकम ऑस्कर विनिंग सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ पर डांस करके किया था. बता दें कि, राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवार्ड मिला है.

इसे भी पढ़ें:  Startbucks Facts: कौन है स्टारबक्स के कप में बनी घुंघराले बाल वाली लड़की? लोगो का सच जान हो जाएंगे हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़