Video: खेसारी लाल यादव को लगा ये कैसा सदमा, पागल खाने भेजने की आई नौबत

Khesari Lal Yadav Video Viral: जहां खेसारी लाल यादल भोजपुरी के रोमांस किंग है वहीं उनके रोमांटिक गाने देख मुर्दे भी झूम जाते हैं. पहली बार खेसारी आपके नाचने पर नहीं बल्कि रोने पर मजबूर कर देंगे. आप उनके दर्द को इस गाने के जरिए महसूस कर सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2023, 10:34 AM IST
  • खेसारी लाल यादव की वीडियो वायरल
  • प्यार में पागल हुए एक्टर सिंगर
Video: खेसारी लाल यादव को लगा ये कैसा सदमा, पागल खाने भेजने की आई नौबत

Bhojpuri Song: भोजपुरी के दबंग हीरो खेसारी लाल यादव यारों के यार हैं. उनकी एक्टिंग का डंका पूरे यूपी बिहार में बजता है. यही खेसारी लाल यादव आजकल प्यार के हाथों बहुत मजबूर हो गए हैं. जब इंसान को प्यार में धोखा मिलता ह या बहुत बड़ी ठोकर लगती है तो वो दुनियादारी सब भुला देता है. ऐसा ही कुछ खेसारी लाल यादव के साथ हुआ. उनका हाल ही में रिलीज हुआ गाना पागले बना दी राम जी उनके फैंस को बहुत रुला रहा है.

खेसारी लाल यादव का दिल टूटा

खेसारी लाल यादव के दिल पर गहरी चोट लगी है. वो दर्द से करहा और छटपटा रहे हैं. आंखों से आंसुओं की बरसात रुक नहीं रही है. उनकी ऐसी हालत देख आका दिल भी पिघल जाएगा. वीडियो में खेसारी के हाथ में एक तस्वीर दिखाई देती है जिसे पकड़ कर वो पागलों की तह बेतहाशा रो रहे हैं. वीडियो में उनकी हालत इतनी खराब दिखाई गई है कि आपके भी आंसू नहीं रुकेंगे.

प्यार में पागल हुआ खेसारी

खेसारी लाल यादव की मां जहां अपने बेटे के पागलपन में भी उसे सीने से लगाए हुए है. वहीं पिता और जमाना दुश्मन बन गया है. खेसारी लाल यादव के बाल लंबे और बेतरतीब और अक्ल बिलकुल बच्चों जैसी हे गई है. प्यार से बिछड़कर उन्हें लोगों के दिए गम और मार भी कम लग रहे हैं. परिवार वाले अत्याचार पर अत्याचार करते हैं. रस्सी से बांधकर मारना और पागलखाने भेज देना ये दर्द प्यार के पागलपन के आगे कुछ भी नहीं.

खेसारी को लगा ये कैसा सदमा

खेसारी लाल यादव का ये गाना यू ट्यूब पर आशिकों का एंथम बन गया है. दिल टूटे आशिक जो प्यार में कभी ना छोड़ने की कसमें खाते हैं जमकर इसे सुन रहे हैं. गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए लेकिन यू ट्यूब पर इसे प्यार करने वालों का साथ मिला. इसे 25 लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं और ये यू ट्यूब पर नंबर 8 पर ट्रेंड कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़