जया किशोरी ने बताया प्रेम का असली मतलब, खुद की शादी को लेकर कही ये बात

Jaya Kishori: पॉपुलर कथावाचक जया किशोरी ने पॉडकास्ट शो में प्यार का असली मतलब बताया है. इंटरनेट पर उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2023, 07:40 AM IST
  • जया किशोरी ने बताया प्यार का अर्थ
  • जया ने शादी को लेकर कही ये बात
जया किशोरी ने बताया प्रेम का असली मतलब, खुद की शादी को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली Jaya Kishori: जानी मानी कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी अपनी बातों से लाखों लोगों का ध्यान खींचती है. जया किशोरी के बोलने के तरीके से उन्हें यूथ आइकॉन माना जाता है. इसी वजह से सोशल मीडिया पर उनके वीडियो वायरल रहते हैं. पॉडकास्ट शो के दौरान जया किशोरी ने प्रेम का असली मतलब के बारे में बताया है. 

गोपियों सीखें प्यार का असल मतलब

जया किशोरी ने प्यार का असल मतलब बताने के लिए गोपियों का उद्धारण दिया है. जया ने बताया है कि गोपियों ने हमें सही प्रेम का अर्थ समझाया है. वीडियो में जया किशोरी कहती है कि अगर प्रेम को किसी ने समझा है तो वो कृष्णा के आस पास रहने वाली गोपियों ने समझा है.वहां कोई लड़ाई झगड़े नहीं होते हैं. वहां प्यार के अलावा कुछ और नहीं है. उन गोपियों का प्यार ऐसा है कि भगवान से दूर है. वे चाहती है कि भगवान उनसे मिलने आए लेकिन भगवान नहीं आ रहे हैं. फिर भी वह अपना सारा काम कर रही हैं.

पर्सनल लाइफ को लेकर हैं चर्चा में 
जया किशोरी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें कि जया किशोरी अविवाहित हैं. वह भगवान कृष्ण की भक्त हैं. वह भगवान कृष्ण को अपना प्यार मानती हैं. हाल ही में उनकी शादी को लेकर अफवाह फैली थी कि उनकी शादी जाने माने कथा वाचक और बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री से हो सकती है. इस अफवाह पर पंडित धीरेंद्र ने खुद ही स्पष्टीकरण दिया था. उन्होंने कहा था कि यह संबंध गलत हैं. ये बाते पूरी तरह से भ्रामक है. 

शादी को लेकर कही ये बात 
जया किशोरी ने कुछ समय पहले अपनी शादी पर बात की थी. उन्होंने कहा है कि वह शादी जरूर करेंगी. उन्होंने बताया था कि वह अपने माता-पिता से दूर नहीं रहना चाहती हैं. आजकल शादी टू-डू लिस्ट हो गई है, लेकिन शादी बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. सीधे शब्दों में कहें तो एक इंसान के साथ 50-60 साल एक कमरे में रहना है. ऐसे में शादी बहुत सोच समझकर करनी चाहिए. 

इसे भी पढ़ें:  अलाना पांडे की शादी में शाहरुख के गाने पर जमकर नाचे अहान, किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़