हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने की हदें पार, फोटोशूट देख बढ़ा पारा

दुनियाभर में अपनी पहचान बना चुकी हॉलीवुड सेलिब्रिटी और मशहूर एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपने बोल्ड अवतार के लिए  जानी जाती हैं.         View this post on Instagram         &

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 21, 2021, 06:33 PM IST
  • किम ने शेयर की बोल्ड फोटोज
  • सोशल मीडिया पर छाईं एक्ट्रेस
हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने की हदें पार, फोटोशूट देख बढ़ा पारा

नई दिल्ली: दुनियाभर में अपनी पहचान बना चुकी हॉलीवुड सेलिब्रिटी और मशहूर एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपने बोल्ड अवतार के लिए  जानी जाती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian)

 

किम (Kim Kardashian Sizzling Photo) अपनी बिकिनी और हॉट तस्वीरों की वजह से हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी काफी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अपनी फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

किम अपनी फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इतना ही नहीं किम दुनियाभर में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलिब्रिटी में से एक है. फोटो शेयर करते हुए किम ने लिखा है कि यह आपके समझने के लिए नहीं है.

ये भी पढ़ें-सोनाक्षी का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके फैंस, दे रही हैं हर ग्लैमरस एक्ट्रेस को टक्कर.

पति से रह रही हैं अलग
हाल ही में किम अपने पति वेस्ट से अलगाव को लेकर काफी चर्चा में रही. किम इन दिनों अपने पति से अलग रह रही हैं और दोनों तलाक लेने जा रहे हैं.

कोर्ट में इस कपल ने अपने चारों बच्चे (नॉर्थ, सेंट, शिकागो और पाम) की संयुक्त देखभाल के लिए आवेदन किया है.

ये भी पढ़ें-निया की नई पोस्ट देख फैंस ने आउटफिट रिपीट करने को लेकर किया ट्रोल.

हाल ही में सभी बहन एक साथ आई नजर
कादर्शियन सिस्टर्स यानी कोले कादर्शियन, किम कादर्शियन, कर्टनी कादर्शियन और क्रिस कादर्शियन और जेनर सिस्टर यानी काइली जेनर और कैंडल जेनर एक साथ पार्टी करते नजर आई थीं. बता दें कि कादर्शियन और जेनर सौतेली बहनें हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़