अरे..! दुल्हन को देख स्टेज पर दूल्हे ने की ऐसी हरकत, लोगों ने कहा- मौज कर दी

Dulha Dance Video: दूल्हे की भावनाएं जब बेकाबू हो जाए तो वो ऐसा करता है कि लोगों के होश उड़ जाते हैं. शादी के स्टेज पर वो खुशी के मारे झूम उठता है. वहां मौजूद लोगों ने इस लम्हे को खूब एन्जॉय किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2022, 05:58 PM IST
  • दुल्हन को देखते ही दूल्हा स्टेज पर चढ़ा
  • मचाया ऐसा धमाल देखते रह जाएंगे आप
अरे..! दुल्हन को देख स्टेज पर दूल्हे ने की ऐसी हरकत, लोगों ने कहा- मौज कर दी

Groom Bride Dance Video: शादियों में दूल्हा-दुल्हन की खुशी, बेचैनी और बेताबी के साथ-साथ उनकी शर्म-हया भी देखी जाती है. दोनों की नजरें और एक्टिविटी देख कर ये लगता है कि वो वाकई जितने खुश हैं, उतने घबराए ही हुए भी हैं. मगर बाराती और मेहमान एक-एक फंक्शन का एन्जॉय करने में लगे होते हैं. इसी बीच एक दूल्हा अपनी शादी में इतना उतावला दिखा, जिसे देख मेहमानों के होश फाख्ता हो गए. शादी का ये दमदार वीडियो सोशल मीडिया पर जलवा बिखेर रहा है.

दुल्हन को देख बाहर आई दूल्हे की खुशी
वैसे तो सोशल मीडिया पर आपने कई सारे दूल्हा-दुल्हन का डांस, मस्ती और अनोखा अंदाज देखा होगा. मगर दूल्हे का इतना जबरदस्त डांस, वो भी स्टेज पर चढ़कर... शायद ही देखा हो. दूल्हेराजा अपनी दुल्हन को देख इतने उतावले हो गए कि जनाब ने अपने मस्तमौला अंदाज में नाचना शुरू कर दिया. दूल्हा की दमदार परफॉर्मेंस जयमाल स्टेज पर देखी गई.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bridal lehenga (@bridal_lehenga_designn)

निश्चित तौर पर इस वीडियो को देखकर आप भी दंग रह गए होंगे. जिसने भी दूल्हे के इस हरफनमौला अंदाज को देखा, वो बस ये सीन देखता ही रह गया. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हा जयमाल स्टेज पर दुल्हन का इंतजार कर रहा है. इतने में ही वो अचानक अपनी खुशी जाहिर करने लगता है. दूल्हा एक अनोखा रूप में नजर आता है और मेहमानों की नजरें उसके इस परफॉर्मेंस से हटने का नाम नहीं ले रही थीं.

दूल्हे के स्टेज पर किया ये दमदार डांस
दूल्हा अपनी दुल्हन को देख ऐसा स्टेजतोड़ डांस करता है कि सारी मेहफिल उसकी दीवानी हो जाती है. जैसे ही दुल्हन मैरिज हॉल में पहुंचती है, ये देख दूल्हा भागकर स्टेज पर चढ़ जाता है और वो बेफिक्र होकर एकदम खुल कर नाचने लगता है. दूल्हे के इस परफॉर्मेंस ने महफिल में जैसे आग ही लगा दी.

दूल्हा इस मौके पर सलमान खान के गाने 'तेनु लेके मैं जावांगा' पर जबरदस्त डांस करता है. दूल्हे की इस बेफिक्री पर न सिर्फ उसकी दुल्हन, बल्कि वहां मौजूद हर कोई उससे इम्प्रेस हो जाता है. वाकई दुल्हन ने सपने में भी ये नहीं सोचा होगा कि उसकी शादी पर उसे इतना शानदार सरप्राइज मिलने वाला है.

दूल्हा-दुल्हन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. दूल्हे के डांस को देख हर कोई यही कह रहा होगा कि 'मौज कर दी.' इसे इंस्टाग्राम पर bridal_lehenga_designn नाम के अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है.

इसे भी पढ़ें- दुल्हन ने अपने ठुमके से लूट ली महफिल, नाचता देख फिदा हो गए दूल्हेराजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़