गोरी नागोरी ने सूट पहन लचकाई कमर, 'राजस्थान की शकीरा' के आगे सपना चौधरी के ठुमके भी फेल

Gori Nagori Dance: सपना चौधरी की कातिलाना अदाएं लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ती है. ऐसे में राजस्थान की शकीरा और हरियाणा की शकीरा की तुलना आपस में कई बार कर दी जाती है. जिस तरीके से गोरी की कमर लचकती है लोग अकसर उन्हें सपना चौधरी 2.0 भी कह देते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2023, 07:44 PM IST
  • गोरी नागोरी की खास पेशकश
  • ठेके वाली गली देख रुक जाएगा दिल
गोरी नागोरी ने सूट पहन लचकाई कमर, 'राजस्थान की शकीरा' के आगे सपना चौधरी के ठुमके भी फेल

नई दिल्ली: राजस्थान की शकीरा के रूप में मशहूर गोरी नागोरी के लटके-झटके और ठुमकों के लोग दीवाने हैं. स्टेज पर चढ़कर गोरी सिर्फ कमर ही हिला दें तो लोगों का दिमाग सुन्न हो जाता है. फूलों से लेकर गमछों तक की बरसात स्टेज पर होने लगती है. दाएं-बाएं नागिन सी बलखाती गोरी की कमर को सभी अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब रहते हैं. जहां एक तरफ सपना चौधरी के ठुमके बोलते हैं वहीं दूसरी ओर अब गोरी नागोरी के लटके-झटके भी खूब तबाही मचा रहे हैं.

गोरी नागोरी का देखें डांस

'ठेके वाली गली घर मेरे यार का' गोरी नागोरी ने स्टेज पर इस गाने पर इतान धुंआधार डांस किया कि लोग की सांसे ही रुक गई. सूट पहनकर चुन्नी उठाए अपने तीर से भी तीखे नैनों के वार से गोरी ने दर्शकों को घायल कर दिया. गोरी के डांस को देख आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे. मंच पर आकर पांव पटक कर जैसे ही गोरी डांस का आगाज करती हैं स्टेज पर फूल बरसने लगते हैं.

गोरी नागोरी का ठुमका

बीट पर गोरी नागोरी ने जमकर बूटी शेक किया. जहां बिग बॉस में भी गोरी ने अपने बोल्ड अंदाज से सबकी बोलती बंद की थी वहीं स्टेज  पर ये धमाकेदार डांस देख आपका भी दिन बन जाएगा. एक तरफ सपना चौधरी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और दूसरी गोरी नागोरी के दीवाने भी कम नहीं है. इस वीडियो को अगर आप ध्यान से देखें तो गोरी की एनर्जी का कोई तोड़ नहीं है. शुरू से लेकर आखिर तक एक-एक ठुमका बीट पर एकदम सटीक बैठ रहा है.

सपना चौधरी का डांस

सपना चौधरी की कातिलाना अदाएं लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ती है. ऐसे में राजस्थान की शकीरा और हरियाणा की शकीरा की तुलना आपस में कई बार कर दी जाती है. जिस तरीके से गोरी की कमर लचकती है लोग अकसर उन्हें सपना चौधरी 2.0 भी कह देते हैं. गोरी नागोरी का सूट में ये बवाल डांस देख कई लोगों को तो सपना चौधरी के पुराने दिन याद आ गए. जब वो भीड़ में खड़े होकर डांस किया करती थीं.

ये भी पढ़ें- जब सांवला रंग सुंबुल तौकीर के लिए बन गया मुसीबत, सुनने पड़ते थे खूब ताने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़