लड़की के धमाकेदार डांस को जिसने भी देखा हिल गया, लोगों ने पूछा- मार ही डालोगी क्या? देखें वीडियो

Girl Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की का डांस छाया हुआ है. उसके मूव्स और अदाओं को देखकर हर कोई तारीफों के पुल बांध रहा है. वीडियो में ये लड़की 'पसूरी' गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है. जिसने भी देखा समझिए उनके कातिलाना एक्सप्रेशन पर फिदा हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 14, 2023, 04:45 PM IST
  • लड़की का दमदार डांस देखकर आप भी हो जाएंगे इसके दीवाने
  • एक्सप्रेशन देख यूजर्स ने दिल खोल कर की तारीफ, जानें क्या कहा
लड़की के धमाकेदार डांस को जिसने भी देखा हिल गया, लोगों ने पूछा- मार ही डालोगी क्या? देखें वीडियो

Girl Dance Viral Video: लड़की जब दिल खोलकर डांस करती है तो अच्छे खासे लोग भी उसके दीवाने हो जाते हैं. अदाओं का जादू चलाकर डांस फ्लोर पर एक लड़की इन दिनों कहर बरपा रही है. उसके एक्प्रेशन की जितनी तारीफ की मानो कम होगी. एक से बढ़कर एक कातिलाना मूव्स देकर इस लड़की ने दर्शकों के दिलों को छलनी कर दिया है. दरअसल, चर्चित गाने 'पसूरी' पर एक क्यूट लड़की का दमदार डांस सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वाकई इस परफॉर्मेंस को जिसने देखा बस देखता रह गया.

लड़की की कातिलाना अदाओं ने लोगों के दिलों को किया घायल
कोई इस लड़की का डांस देखकर उसका कायल हो गया, तो कई व्यूवर्स का दिल घायल हो गया. काफी लोग अपनी भावनाओं को कमेंट के जरिए बयां करने की कोशिश कर रहे हैं. सबसे ज्यादा खास इस डांस का आखिरी स्टेप है, जिसमें लड़की के एक्सप्रेशन ने महफिल ही लूट ली. आप भी इस वीडियो को देखकर तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

देखें वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Dancer (@indianbestdancer)

'पसूरी' गाने पर एक लड़की का ये झन्नाटेदार डांस देखकर आपको ये तो समझ आ ही गया होगा कि आखिर इसकी इतनी तारीफ क्यों हो रही है. डांस को देखते वक्त कोई भी अपना ध्यान इन किलर मूव्स से हटा नहीं पाएगा. गाना जितना बेहतरीन है, उससे कहीं ज्यादा दमदार इस क्यूट लड़की डांस है.

'पसूरी' गाने पर नहीं देखा होगा ऐसा झन्नाटेदार डांस परफॉर्मेंस
इस लड़की की अदाओं से ज्यादा खतरनाक है इसका एक्सप्रेशन.. वीडियो के अंत में जिस तरह लड़की ने अपनी आंखों से इशारा किया, वो सचमुच जानलेवा था. एक सोशल मीडिया यूजर ने तो ये तक पूछ लिया कि 'मार ही डालोगी क्या?' कमर मटकाना और लटके झटके दिखाना आज कल का ट्रेंड बन चुका है, लेकिन ये डांस वाकई लाजवाब है.

इस वीडियो को इंटाग्राम पर indianbestdancer नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है, अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. लड़की का डांस खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- बिहार के इस शहर में घूम रहा सीरियल किसर, महिलाओं को चूम कर भाग जाता है बदमाश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़