Diwali 2022: चलती-फिरती फुलझड़ी बनीं राखी सावंत, लाइट्स लपेट सड़क पर की ऐसी हरकत

Diwali 2022: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी अतरंगी हरकतों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक बार फिर राखी ने कुछ ऐसा ही कर दिया है. उनका वीडियो तेजी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2022, 03:36 PM IST
  • राखी सावंत की वीडियो हुआ वायरल
  • ड्रामा करती फिर नजर आईं एक्ट्रेस
Diwali 2022: चलती-फिरती फुलझड़ी बनीं राखी सावंत, लाइट्स लपेट सड़क पर की ऐसी हरकत

नई दिल्ली: Diwali 2022: राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, इन दिनों राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ इंटरनेट पर छाई हुई हैं. एक बार फिर राखी अपने अतरंगी अंदाज से लोगों को हैरान कर दिया है. दिवाली के मौके पर राखी सावंत अपने घर को सजाने के बजाय खुद को ही लाइट लपेटे नजर आईं. उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

चलती-फिरती बनीं लाइट्स

वायरल वीडियो में राखी सावंत अपनी पूरी बॉडी पर लाइट्स लपेटे दिखाई दीं. फैंस राखी के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी दुकानदारों के पास जा जाकर पूछती हैं कि वो कौन सा पटाखा हैं. इसपर वहां मौजूद लोग कहते हैं कि वह आइटम बॉम्ब. उनकी बात सुनकर राखी सावंत खुश हो जाती हैं, और कहती हैं, मैं फटू क्या?  इवहीं एक्ट्रेस फैंस को हैप्पी दिवाली भी विश करती हैं.

लंदन की क्वीन की आई आत्मा

इतना ही नहीं राखी यह भी कहती दिखीं कि जब से वह लंदन से वापस आई हैं, तब से उनके अंदर लंदन की क्वीन आ गई है. इससे पहले भी उनके कई वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उनके वीडियों लोगों को भी बहुत पसंद आते हैं. 

वायरल हुआ वीडियो

अब सोशल मीडिया पर राखी सावंत का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फैंस लाइक्स और कमेंट्स के जरिए उनके वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस भी राखी के बेबाक अंदाज को काफी पसंद करते हैं. राखी सावंत के इंस्टाग्राम पर  8.7 मिलीयन फॉलोअर्स हैं. फैंस इन दिनों राखी और आदिल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- Diwali Party 2022: कृति सेनन के घर फूटे दिवाली के पटाखे, वरुण धवन से लेकर अनन्या पांडे तक ने जमाई महफिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़