दिशा पाटनी ने अपने स्पेशल वन के साथ पोस्ट की फोटो, टाइगर श्रॉफ की बहन ने बता दी हकीकत

दिशा पाटनी के सपनों का राजकुमार कौन है? इसे लेकर सोशल मीडिया में गहमा-गहमी है. ऐसे में एलेक्जेंडर के साथ उनकी तस्वीरों का बार-बार सामने आना एक ही ओर इशारा कर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 08:40 PM IST
  • दिशा पाटनी की एक और तस्वीर हुई वायरल
  • मिस्ट्री मैन के साथ ऑफिशियल होगा रिश्ता
दिशा पाटनी ने अपने स्पेशल वन के साथ पोस्ट की फोटो, टाइगर श्रॉफ की बहन ने बता दी हकीकत

नई दिल्ली: दिशा पाटनी बॉलीवुड की वो हसीना जिसके परफेक्ट फिगर के करोड़ों दीवाने हैं. अपनी फिटनेस से ज्यादा इन दिनों एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल कभी टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाली ये हसीना इन दिनों एलेक्जेंडर के साथ घूम रही हैं. अपने इस खास दोस्त के साथ वो इन दिनों कुछ ज्यादा ही टाइम स्पेंड करने लगी हैं. अब दोनों की सेल्फी ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

टाइगर की बहन का रिएक्शन

ऐसे में तस्वीरों को लेकर जहां मीम्स की बाढ़ आई हुई है. वहीं टाइगर श्रॉफ की बहन ने इस खास मौके पर दिशा पाटनी को लेकर एक बात कह दी. लिखती हैं कि इन तस्वीरों के सामने आने के बाद आप दोनों के स्टेटमेंट का इंतजार रहेगा. ऐसे में लगता है कि दिशा अपना रिलेशनशिप जल्द ऑफिशियल करने वाली हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ट्रोलर्स ने ली क्लास

दिशा पाटनी को ट्रोलर्स ने भी काफी परेशान किया. एक ट्रोलर ने लिखा कि एक रिलेशनशिप से दूसरे रिलेशनशिप में जंप लेकिन हील होने का कोई टाइम नहीं. वहीं दूसरे यूजर ने सपोर्ट किया कि क्यों नहीं जब आपका एक रिलेशनशिप वर्कआउट ना कर रहा हो तो मूव ऑन ही हो जाना चाहिए. वहीं लोगों ने उनकी जोड़ी की काफी तारीफ भी की.

किया इनकार

वहीं एलेक्जेंडर ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि दोनों के बीच ऐसा कुछ न हीं है. दरअसल दोनों फ्लैटमेट्स भी रह चुके हैं और साथ ही एक जिम में वर्कआउट भी करते हैं. इसके अलावा दोनों की लाइफ में काफी चीजें कॉमन हैं जिन्हें वो आपस में शेयर करते हैं. दिशा भी हमेशा से ही इन अफवाहों को झुठलाती रही हैं.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हनी सिंह ने कही बड़ी बात, सिंगर भी मेंटल हेल्थ का हो चुके हैं शिकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़