चांदनी और रोशनी पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर, चाशनी की सफलता के लिए की कामना

Chashni TV show: चाशनी शो में चांदनी और रोशनी की भूमिका निभा रहे अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह अपने नए मसलेदार शो चाशनी के लिए रिद्धि-सिद्धि का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक रिद्धि सिद्धि मंदिर पहुंचे थे. जहां उन्होंने भगवान से अपने नए शो की सफलता के लिए प्रार्थना की.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2023, 10:20 PM IST
  • चाशनी जल्द देने वाला है दस्तक
  • दो बहनों के अनोखे रिश्ते पर बेस्ड है कहानी
चांदनी और रोशनी पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर, चाशनी की सफलता के लिए की कामना

नई दिल्ली: अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह अपने-अपने रील लुक में सिद्धिविनायक रिद्धि सिद्धि मंदिर पहुंचे थे. दोनों ने  शो की शानदार सफलता हासिल करने के लिए प्रार्थना की. दोनों बहनें अपने नए शो चाशनी में सास बहू के रिश्ते को निभाती दिखाई देंगी. ऐसे में दोनों सुरक्षा के बीच वहां पहुंची. अमनदीप और सृष्टि ने अपने फैंस से मुलाकात भी की और उनके नए शो चाशनी के लिए प्यार बरसाने को कहा.

चाशनी की कहानी अनोखी

स्टार प्लस  पर नया और मसालेदार शो जल्द आने वाला है, जिसका नाम चाशनी है. ये शो अपने नाम से उलट है और ढेर सारे मसालेदार मनोरंजन से भरपूर है. सीरियल दो बहनों चांदनी और रोशनी के बीच एक असामान्य और उलझे हुए रिश्ते पर बेस्ड है, जो बहन से सास बहू बन जाती हैं. चाशनी में अमनदीप सिद्धू, सृष्टि सिंह और साईं केतन राव मुख्य भूमिकाओं में हैं.  यह 9 मार्च रात 11 बजे से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

मंदिर पहुंची स्टार कास्ट

अमनदीप सिद्धू ने अपनी मंदिर जाने के अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं खुश हूं कि मुझे अपने शो के लॉन्च से पहले सिद्धिविनायक मंदिर में बाप्पा के दर्शन करने और आशीर्वाद लेने का मौका मिला. मुझे घबराहट महसूस हो रही थी क्योंकि हम अपने शो के लॉन्च से एक हफ्ते दूर हैं.

बिजी शूटिंग शेड्यूल के कारण, मैं बहुत थक गई हूं, लेकिन जैसे ही मैंने मंदिर में प्रवेश किया, सभी घबराहट, थकान गायब हो गई और मुझे सिर्फ शांति का एहसास हुआ. अब जब मुझे बप्पा का आशीर्वाद मिला है, तो मैं चाशनी के लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार हूं'

ये होंगे किरदार

आने वाले इस धमाकेदार शो में अमनदीप सिद्धू, चांदनी की भूमिका निभा रही हैं, जो एक फायर फाइटर है, जबकि रोशनी भी एक रिबेल है. शो में एक हादसा उनका रिश्ता बदल देता है. चांदनी कि छोटी बहन रोशनी उसकी सास बन जाती है. फैंस को इस शो का बेसब्री से इंतजार है.

इसे भी पढ़ें:  Women's Day 2023: 50 साल की उम्र में भी इन एक्ट्रेसेस का है बॉलीवुड में दबदबा, दमदार रोल्स के आगे फीके हैं सुपरस्टार्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़