VIDEO: मंडप में दूल्हे की इस हरकत पर भड़की दुल्हन, सबके सामने करने लगी मारपीट

Bride Groom Viral Video: शादी के मंडप में ही दुल्हन ने दूल्हे से मारपीट शुरू कर दी. वजह बेहद मामूली सी थी. दरअसल, दूल्हे ने प्यार से दुल्हन का गाल छू लिया, इतने में ही वो भड़क उठी. इस मजेदार वीडियो देख कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2022, 11:47 PM IST
  • दूल्हे ने प्यार से छू लिया दुल्हन का गाल
  • भड़की दुल्हन ने मंडप में कर दी 'पिटाई'
VIDEO: मंडप में दूल्हे की इस हरकत पर भड़की दुल्हन, सबके सामने करने लगी मारपीट

Bride Groom Fight Video: शादी विवाह के कई सारे वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं. कभी दूल्हा-दुल्हन का डांस, तो कभी दूल्हे-दुल्हन की मस्ती.. मगर क्या आपने कभी मंडप में ही दुल्हन को दूल्हे से लड़ाई करते देखा है? वो भी सिर्फ इस बात पर कि दूल्हे ने प्यार से भला उसका गाल क्यों छू लिया. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

जरा सी बात पर भड़क गई दुल्हन

सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के कई सारे मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर हर दूल्हे को शादी के मंडप में अपनी दुल्हन से डर जरूर लगने लगेगा. वो प्यार से अपनी दुल्हन का गाल छूने से पहले एक बार जरूर सोचेगा. आप इस वीडियो को देखिए, सारा माजरा खुद ही समझ जाएंगे.

वीडियो देखें..

दूल्हे को होना पड़ा गुस्से का शिकार

वीडियो देखकर आप समझ गए होंगे कि दुल्हन सबके सामने दूल्हे की इस हरकत पर कितनी भड़ गई. आप देख सकते हैं कि कैसे दूल्हे ने दुल्हन के गाल पर हाथ रखने की कोशिश ही की थी कि वो गुस्से से लाल हो गई. दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई. दूल्हे की सारी मस्ती धरी की धरी रह गई और उसे दुल्हन के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

इसे भी पढ़ें- Dulha Dulhan Dance Video: भोजपुरी गाने पर दुल्हन ने लगाए ऐसे ठुमके, देखता रह गया दूल्हा

पल भर के लिए तो वहां मौजूद मेहमानों को शॉक लग गया, लोग ये देखते रह गए कि भला ये क्या हो गया. आखिर दुल्हन इतना क्यों भड़क गई. वहां मौजूद सारे मेहमान ये सबकुछ देख कर अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाए. लोग जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे.

इस मजेदार वीडियो को official_viralclips नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को देखकर ये समझा जा सकता है कि ये नेपाली शादी का क्लिप है.

इसे भी पढ़ें- Nagin Dance Video: ये नागिन डांस देख हंसी से हो जाएंगे लोट पोट, खेत में कहां खो गया शख्स?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़