भरी महफिल में किसने कर दी दुल्हन की बेइज्जती? हंस-हंसकर हर कोई हुआ लोट-पोट

Dulhan Ka Video: शादी में जयमाल स्टेज पर सबके सामने एक लड़के ने दुल्हन की ऐसी बेइज्जती की, जिसके बाद वो शर्म से पानी-पानी हो गई. जिसने इस वीडियो को देखा वो अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2022, 08:07 PM IST
  • लड़के ने भरी महफिल में कर दी दुल्हन की बेइज्जती
  • ऐसा नजारा देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
भरी महफिल में किसने कर दी दुल्हन की बेइज्जती? हंस-हंसकर हर कोई हुआ लोट-पोट

Dulhan Ka Video: इन दिनों सोशल मीडिया मजेदार और रोचक वीडियोज का हब बनता जा रहा है. अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं, जिसे देख हंसी के मारे किसी का भी पेट फूल जाए. इसमें सबसे खास वीडियो शादी विवाह, दूल्हा-दुल्हन के होते हैं. कभी प्यार, तो कभी तकरार वाले दृश्य देख कर हर कोई मंदमुग्ध हो जाता है. इन दिनों इंटरनेट पर दुल्हन की बेइज्जती वाला वीडियो छाया हुआ है.

लड़के ने सबके सामने किया दुल्हन का अपमान!
वैसे तो आपने दूल्हा दुल्हन के कई सारे मजेदार वीडियो देखे होंगे, मगर ऐसा मजेदार वीडियो शायद पहले कभी नहीं देखा होगा. जिसमें भरी महफिल में दुल्हन की ऐसी बेइज्जती होती है कि वो शर्म के मारे पानी-पानी हो जाती है. जिसने भी इस वीडियो को देख वो हंसने पर मजबूर हो गया, भला इस वीडियो में ऐसा क्या खास था? आप खुद वीडियो देखकर समझ जाएंगे.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashiq Billota Official (@ashiq.billota)

लड़के से मदद मांग कर दुल्हन ने किया 'गुनाह'
चंद सेकंड का वीडियो देख कर हर कोई हंसी के मारे लोट-पोट हो गया. इस वीडियो को देख आपको सारा माजरा समझ आ ही गया होगा. दुल्हन ने स्टेज पर खड़े एक लड़के से मदद मांगी. जिसके बाद उस छोटे से बच्चे ने दुल्हन की जो बेइज्जती की उसके बाद वो खुद ये सोचने पर मजबूर हो गई होगी कि मदद मांग कर उसने शायद कोई गुनाह कर दिया हो.

वीडियो में दुल्हन मैरिज चेयर पर बैठी नजर आ रही है. उसके आस पास कई सारे लोग हैं. अगल-बगल कई सारी महिलाएं हैं, जो फोटो खिंचवाने में व्यस्त हैं. इसी बीच दुल्हन के हाथ से एक नोट फर्श पर गिर जाता है. उसने वहां खड़े एक लड़के से मदद मांगी. लड़के ने मदद करने का ऐसा नायाब तरीका अपनाया, जिससे दुल्हन सबके सामने शर्मिंदा हो गई.

सबके सामने शर्मिंदा महसूस करने लगी दुल्हन
लड़के ने दुल्हन की मदद करने के लिए कुछ ऐसा किया, जिससे वो शर्मिंदा महसूस करने लगी. लड़के ने हाथ से रुपये उठाने के बजाय अपना जूता ऊपर कर लिया जिसमें नोट चिपका हुआ था.

दुल्हन को ये समझ आ चुका था कि भरी महफिल में उसकी तगड़ी वाली बेइज्जती हो चुकी है. इसका असर भी उसके चेहरे पर साफ-साफ झलक रहा था. इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर ashiq.billota नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है.

इसे भी पढ़ें- दुल्हन ने भरी महफिल में दूल्हे को किया जलील, 'अंगूठा छाप से नहीं करूंगी शादी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़