Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक का पहला हिंदी सॉन्ग रिलीज, म्यूजिक वीडियो में सलमान खान को किया कॉपी

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में अपने क्यूट अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने वाले अब्दू रोजिक का पहला हिंदी सॉन्ग रिलीज हो चुका है. म्यूजिक वीडियो में अब्दू सलमान खान को कॉपी करते हुए नजर आए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 06:26 PM IST
  • अब्दू रोजिक पहला हिंदी सॉन्ग रिलीज
  • सलमान खान को डेडिकेट किया सॉन्ग
Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक का पहला हिंदी सॉन्ग रिलीज, म्यूजिक वीडियो में सलमान खान को किया कॉपी

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: सलमान खान के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 16' में अपने क्यूट अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने वाले अब्दू रोजिक का पहला हिंदी सॉन्ग रिलीज हुआ है. तजाकिस्तान के सिंगर अब्दू रोजिक इस समय अपने नए सॉन्ग 'छोटा भाईजान' को लेकर सुर्खियों में हैं.  बता दें कि अब्दु दुनिया के सबसे छोटे सिंगर के तौर पर जाने जाते हैं. अब्दू का पहला हिंदी गाना रिलीज हो चुका है. गाने में वह सलमान खान को कॉपी करते दिख रहे हैं. 

सलमान खान को किया कॉपी 

अब्दू रोजिक ने नए सॉन्ग को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में अब्दू सलमान खान के कई अलग-अलग लुक और अंदाज में कॉपी करते नजर आ रहे हैं. अब्दू के इस न्यू म्यूजिक वीडियो की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया के अलावा इस गाने ने यूट्यूब पर भी धमाल मचाया है. बता दें कि इन दिनों अब्दू बिग बॉस 16 में हैं. 

म्यूजिक वीडियो को सलमान खान को किया डेडिकेट 
अब्दू रोजिक ने इंस्टाग्राम पर म्यूजिक वीडियो को शेयर करते हुए एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में लिखा है कि आज 8 अक्टूबर 2022 को मैं अपना पहला हिंदी सॉन्ग लॉन्च कर रहा हूं, यह एक सपना था. मैं तजाकिस्तान के गांव में अपने बचपन में पुराने हिंदी फिल्मों के कसेट्स देखकर ही बड़ा हुआ हूं. मैं पर्सनली सलमान खान भाईजान सर को इसे डेडिकेट कर रहा हूं, 

जिन्होंने मुझे भारत आने के लिए इंस्पायर किया है. उन्होंने मुझे उनकी फिल्म किसी का भाई और किसी की जान में काम करने का मौका दिया है. मैं अभी भी ठीक से हिंदी नहीं बोल सकता हूं मैं 5 महीने तक इंग्लिश भी नहीं बोल पाता था. मैंने पूरी कोशिश की है, मुझे सपोर्ट करने के लिए आप सबका धन्यवाद. 

अब्दू को दर्शकों से मिला प्यार 
बिग बॉस 16 में अब्दु के क्यूट और बिंदास अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. दर्शकों को अब्दु का नटखट अंदाज काफी इंप्रेस कर रहा है. 

इसे भी पढ़ेंः Tripling 3 Trailer: भाई-बहन तिकड़ी करेंगी ये बड़ा कमाल, नए सीजन में जानें क्या होने वाला है खास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़