भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने मटकाई कमर, श्रद्धा कपूर के ठुमकों को दी टक्कर

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इस बार अपने एक वीडियो के कारण चर्चा में आ गई हैं. यहां उन्हें खूब जोश में अपने ठुमके फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा रहा है. अब मोनालिसा का ये नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 21, 2023, 01:46 PM IST
  • मोनालिसा की अदाओं ने किया मदहोश
  • मोनालिसा के नए वीडियो ने खींचा ध्यान
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने मटकाई कमर, श्रद्धा कपूर के ठुमकों को दी टक्कर

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने लुक्स की वजह से अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर तो मोनालिसा पहले ही देशभर के लोगों का दिल जीत ही चुकी हैं, लेकिन अब पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं ने हर किसी को हैरान किया हुआ है. इस बार वह ठुमके लगाते हुए कैमरे में कैद हो गई हैं.

Monalisa ने Shraddha Kapoor की तरह लगाए ठुमके

मोनालिसा ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के गाने 'शो मी द ठुमका' सॉन्ग पर जबरदस्त कमर मटकाते हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस दौरान एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर की साड़ी और डीपनेक स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है. हालांकि, इस साड़ी लुक में भी एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं.

मोनालिसा ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

मोनालिसा ने अपने इस लुक को न्यूड ऑरेंज शेड की लिपस्टिक और सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ली टच देकर ओपन रखा है. हर बार की तरह इस लुक में भी मोनालिसा काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में भी 'ठुमका' लिखा है.

इस शो की तैयारियों में व्यस्त हैं मोनालिसा

मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अब भोजपुरी सिनेमा से ज्यादा हिन्दी टीवी शोज के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस कॉमेडी टीवी शो 'फव्वारा चौक' में नजर आई थीं. फिलहाल वह अपने नए शो 'बेकाबू' की तैयारियों में व्यस्त हैं. इस शो में शालीन भनोट और ईशा सिंह को लीड रोल में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- मां श्वेता तिवारी बनीं हॉट बेब, तो बेटी पलक ने लहंगा पहन सादगी से जीत लिया दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़