VIDEO: वरुण धवन ने दिखाई लड़कियों जैसी अदाएं, कृति सेनन ने लीक कर दिया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sonan)  आने वाली फिल्म 'Bhediya'  की रिलीज की तैयारी में जुट चुके हैं. आए दिन दोनों के मस्तीभरे वीडियोज सोशल मीडिया पर सनसनी मचाते रहते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 01:41 PM IST
  • एक्टर के बाद फोटोग्राफर बनी कृति सेनन
  • वरुण धवन ने दिए एक से बढ़कर एक पोज
VIDEO: वरुण धवन ने दिखाई लड़कियों जैसी अदाएं, कृति सेनन ने लीक कर दिया वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन की जोड़ी जल्द ही फिल्म 'Bhediya' में नजर आने वाली है. दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन की तैयारी में लग गए है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसकी शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के जंगलों में हुई है. पहले फिल्म को अप्रैल 2022 में रिलीज करने की योजना थी, लेकिन फिर फिल्म को कुछ समय के लिए पोस्टपोंड कर दिया गया. मेकर्स फिल्म को बनाने में कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं. इन सबके बीच फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे एक्टर वरुण धवन का एक वीडियो सामने आया है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

कृति ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपनी खूबसूरत फोटोज और फिल्मों से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर भी करती हैं. हाल में ही एक्ट्रेस ने अपने को स्टार वरुण धवन का एक फनी वीडियो शेयर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ent zee (@ent.zee123)

ये वीडियो कृति ने खुद शूट किया है. फैंस को इसमें एक्टर का अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. 

वरुण ने दिए शानदार पोज

इस वायरल वीडियो में एक्टर वरुण धवन फोटोशूट में दिए जाने वाले पोज देते नजर आ रहे है. खास बात ये है कि वरुण जैसे पोज दे रहे हैं, वैसे पोज ज्यादातर एक्ट्रेसिस फोटोशूट में देती नजर आती हैं. इस ब्लैकन व्हाइट वीडियो में फैंस को वरुण का लुक भी बेहद पसंद आ रहा है. 

पहले भी पर्दे पर इश्क फरमा चुकी है ये जोड़ी

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कृति और वरुण स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे. इससे पहले भी दो बार ये जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचा चुकी है. सबसे पहले वरुण और कृति को रोहित शेट्टी कि फिल्म दिलवाले में देखा गया था. इस फिल्म इन दोनों के अलावा शाहरुख खान और काजोल भी थे. वहीं दूसरी बार ये दोनों कलंक फिल्म गाने 'ऐरा-गैरा' में नजर आए थे, और अब तीसरी बार 'Bhediya'  फिल्म से लोगों को डराने को तैयार है.

ट्रेंडिंग न्यूज़