Video: 'छैया-छैया' पर मलाइका संग जमकर थिरके अर्जुन कपूर, वीडियो देख तारीफ कर रहे लोग

बॉलीवुड के चहेते कपल्स में से एक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी कैमिस्ट्री से हर बार लोगों का दिल जीत लेते हैं. इस बार भी दोनों ने पॉपुलर गाने 'छैया छैया' पर डांस करके सनसनी मचा दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 12:54 PM IST
  • 'छैया-छैया' पर मलाइका संग नाचे अर्जुन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Video: 'छैया-छैया' पर मलाइका संग जमकर थिरके अर्जुन कपूर, वीडियो देख तारीफ कर रहे लोग

नई दिल्ली: बॉलीवुड कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को हाल में ही अपने परिवार के साथ फैशन डिजाइन कुणाल रावल और अर्पिता मेहता के प्री-वेडिंग वाश में स्पॉट किया गया था. दोनों का पार्टी से एक वीडियो सामने आया है. जिसमें अर्जुन मलाइका के आइकॉनिक गाने पर उनके साथ ही डांस करते नजर आ रहे हैं.

'छैया-छैया' पर थिरका कपल

बीती रात मशहूर फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता ने अपने प्री वेडिंग बैश का आयोजन किया था. इस जश्न में चार चांद लगाने कई सितारे पहुंचे थे. इनमें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी थे, जिन्होंने अपनी केमिस्ट्री से पूरी महफिल लूट ली. सोशल मीडिया पर सेलिब्रेटी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें मलाइका अपने आइकॉनिक गाने 'छैयां छैयां' (Chaiyya Chaiyya) पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं और उनका साथ अर्जुन दे रहे है. एक्ट्रेस के मूव्स हर किसी का दिल जीत लिया है.

ऑइकॉनिक है गाना

मलाइका का ये गाना बॉलीवुड के पॉपुलर सॉन्ग में से एक है. यह साल 1998 आई फिल्म 'दिल से' में मलाइका का आइटम नंबर था, जिसके बाद से वह लोगों की नजरों में डांसिंग स्टार बन गईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इसमें मलाइका के साथ शाहरुख खान नजर आए थे. लेकिन यहां अर्जुन कपूर दिख रहे हैं. दोनों ने अपने झक्कास डांस से महफिल में अलग रंग जमा दिया है.

फैंस को पसंद आया वीडियो

यह पहली बार नहीं है, जब मलाइका और अर्जुन की कैमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया हो. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आते हैं. इंटरनेट पर कपल हमेशी छाया रहता है. दोनों का ये वीडियोज भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- कुणाल रावल और अर्पिता मेहता प्री वेडिंग फंक्शन में सितारों का लगा मेला, एक से बढ़कर एक लुक्स में दिखे स्टार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़