भूतों-चुड़ैलों पर प्यार लुटाती नजर आईं 'अनुपमा', वीडियो देख कांप उठेंगे आप

Anupamaa Halloween party: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने हाल ही में अपने घर पर एक हैलोवीन पार्टी रखी थी. पार्टी का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 2, 2022, 01:51 PM IST
  • अनुपमा ने बेटे संग मनाया हैलोवीन
  • घर में भूतों को लगा हुजूम
भूतों-चुड़ैलों पर प्यार लुटाती नजर आईं 'अनुपमा', वीडियो देख कांप उठेंगे आप

Anupamaa Halloween party: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में लीड रोल नजर आ रहीं रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की सोशल मीडिया फॉलोइंग भी कुछ कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर 26 लाख लोग एक्ट्रेस को फॉलो करते हैं. रुपाली अपने फैंस के साथ अपनी हर अपडेट साझा करती हैं. हाल में भी उन्होंने कुछ ऐसा किया. एक्ट्रेस ने अपने बेटे और उसके दोस्तों के साथ हैलोवीन पार्टी (Halloween party) रखी, जिसमें वह भूतों और चुडैलों पर प्यार लुटाती दिखाई दीं.

रुपाली घर भूतों का डेरा

रुपाली गांगुली ने अपने बेटे रुद्रांश के लिए हैलोवीन पार्टी का केक काटा और पूरे घर को हॉरर थीम में सजाया. एक्ट्रेस ने पार्टी का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को उन्होंने कई भागों में शेयर किया है. वीडियो में रुपाली गांगुली ने घर की डेकोरेशन और बच्चों का डरावना लुक दिखाया है. इतना ही नहीं वह खूद भी चुडैल के गेटअप में नजर आईं.

चुड़ैल को किस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुपाली गांगुली एक क्लिप में चुड़ैल वाले प्रॉप के पास जाकर खड़ी हो जाती हैं. इस चुड़ैल की चमकती लाल आंखें और आवाज वाकई डरावनी है, लेकिन अनुपमा किसी से डरने वाली नहीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रुपाली इस प्रॉप के साथ वीडियो बनाती हैं और कहती हैं मुझे यह बहुत प्यारी लगती है. इतना ही नहीं वह उसे को भी किस कर लेती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

फैंस ने दिए रिएक्शन

रुपाली गांगुली ने इन क्लिप्स को शेयर करते हुए लिखा- हैलोवीन . मैंने कल रात यह सब किया. कमेंट सेक्शन में लोगों ने भी रुपाली को हैलोवीन की शुभकामनाएं दी हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'आपके एक्सप्रेशन्स आउट ऑफ द वर्ल्ड हैं.' एक अन्य शख्स ने लिखा- कितनी भयानक डेकोरेशन है. लोगो वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: Pathaan Teaser: शाहरुख के बर्थडे पर रिलीज हुआ 'पठान' का टीजर, दिखा शानदार एक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़