अंजलि अरोड़ा MMS लीक की क्या है सच्चाई? बोलीं-महज कुछ व्यूज के लिए किया जा रहा है ये काम

Anjali Arora MMS: एकता कपूर की पापी गुड़िया यानी आजमा फला की पहले ही अंजलि के साथ नहीं बनती थीं ऐसे में जैसे ही उनके इस वीडियो की बात उन्हें पता लगी वो भी बीच में कूद पड़ी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2022, 03:48 PM IST
  • अंजलि ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि लोग क्या कर रहे हैं?
  • फोटो लगाकर एमएमएस बनाकर मेरा नाम दे दिया गया
अंजलि अरोड़ा MMS लीक की क्या है सच्चाई? बोलीं-महज कुछ व्यूज के लिए किया जा रहा है ये काम

नई दिल्ली: 'काचा बादाम' से अपने स्पेशल मूव्स से रील्स में छाने वाली अंजलि (Anjali Arora) की लाइफ उतार-चढ़ावों से भरी पड़ी है. जहां 'लॉक अप सीजन' एक में उनका नाम मुन्नवर से जोड़ा गया तो वहीं कई बार वो मुन्नवर के प्यार में उनके कपड़े भी धोती नजर आईं. वैसे 'लॉक अप सीजन' में पूनम पांडे के साथ गुंडई करते हुए भी अंजलि दिखाई दीं. वैसे अंजलि का हर अवतार 'लॉक अप' में देखने के बाद उनके फैंस एमएमएस की खबरों को डाइजेस्ट नहीं कर पा रहे हैं.

आपत्तिजनक स्थिति में अंजलि

सोशल मीडिया पर एक वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि उसमें दिख रही लड़की अंजलि अरोड़ा है. इस एमएमएस में एक लड़की बेहद आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रही है. वीडियो के लीक होते ही यूजर्स ने अंजलि को घेर लिया और उनके अकाउंट पर जमकर उन्हें लताड़ रहे हैं. 

एमएमएस पर अंजलि का रिएक्शन

अंजलि अरोड़ा ने एमएमएस लीक को लेकर एक इंटरव्यू में सबके सामने अपनी बात रखी. जब उनसे पूछा गया कि इतनी प्रसिद्धि के साथ 21 साल की उम्र में इस तरह का वीडियो लीक होने पर एक 21 साल की लड़की कैसे सहन करती है? तो ऐसे में अंजलि ने इस पर कहा कि उन्हें नहीं पता कि लोग क्या कर रहे हैं? उनकी फोटो लगाकर एमएमएस बनाकर अंजलि अरोड़ा का नाम दे दिया गया है. 

रोने लगीं अंजलि अरोड़ा

इंटरव्यू के दौरान अंजलि अरोड़ा ने इस सेंसिटिव मामले पर बोला कि उनकी भी फैमिली है. मेरी फैमिली मेरे भाई सभी वीडियोज देखते हैं. मेरा भी परिवार है भाई-बहन हैं. मुझे समझ नहीं आता कि ये लोग ये सब क्यों कर रहे हैं. सिर्फ कुछ व्यूज के लिए ऐसी हरकतें की जा रही हैं. ये सब कहने के बाद अंजलि रो पड़ती हैं.

आजमा फला ने अंजलि को कह दी ये बात

एकता कपूर की पापी गुड़िया यानी आजमा फला की पहले ही अंजलि के साथ नहीं बनती थीं. ऐसे में जैसे ही उनके इस वीडियो की बात उन्हें पता लगी वो भी बीच में कूद पड़ी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

उनका एक बयान सामने आया है. फला ने तो यहां तक कह दिया कि 'जिसने हमारे गारमेंट्स छत पर फेंके, वो खुद बिना गारमेंट्स के पाई गई'. करमों का फल मिलता है. साथ ही अंजलि अरोड़ा को करमजली भी कहती हैं.

ये भी पढ़ें: Raju Shrivastav health update: हालत में दिखा थोड़ा सुधार, ट्यूब के जरिए दिया जा रहा है दूध

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़