Video: अपने अनोखे 'टैलेंट' की वजह से फिर ट्रोल हुईं अनन्या पांडे, यूजर्स ने उड़ाई खिल्ली

जब अनन्या पांडे से 'लाइगर' के ट्रेलर रिलीज के एक इवेंट के दौरान से विजय देरकोंडा के बारे में पूछा गया तो कहती हैं कि विजय बहुत हॉट हैं और ये कहने वाली मैं इकलौती नहीं हूं. उनके बहुत से चाहने वाले हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने टैलेंट को लेकर भी ये बात कह दी...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 11:38 AM IST
  • अनन्या से उनके टैलेंट के बारे में पूछा जाता है
  • ऐसे में उनका रिप्लाई सुन सब हैरान हो गए
Video: अपने अनोखे 'टैलेंट' की वजह से फिर ट्रोल हुईं अनन्या पांडे, यूजर्स ने उड़ाई खिल्ली

नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Panday) आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. कभी अपने लुक्स की वजह से तो कभी अपने बोल्ड अवतार की वजह से अगर ये दोनों ही वजहें न हों तो ट्रोल्स की वजह से. अनन्या हाल ही में अपनी विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ आने वाली फिल्म 'लाइगर' (Liger) में दिखने वाली हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज इवेंट के दौरान अनन्या ने जो कहा उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

जीभ से नाक छूने वाला टैलेंट

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आए इस वीडियो में एक रिपोर्टर अनन्या से पूछता है कि जीभ से नाक छूने वाला आपका टैलेंट हर कोई जानता है. आपका ऐसा ही वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है. अगर आपने इन दिनों कोई और टैलेंट सीखा है तो बता दीजिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

ऐसे में अनन्या कहती हैं नहीं फिलहाल अभी इतना ही टैलेंट है. अगर कुछ नया आया तो जरूर आपको बताउंगी.

विजय देवरकोंडा को कह दी ये बात

जब अनन्या से विजय देरकोंडा के बारे में पूछा गया तो कहती हैं कि विजय बहुत हॉट हैं और ये कहने वाली मैं इकलौती नहीं हूं. उनके बहुत से चाहने वाले हैं. उनके इस वीडियो पर ट्रोल्स जमकर मजे ले रहे हैं. वीडियो पर तरह तरह के कमेंट्स आ रहे हैं - 'इसके जैसे स्टार किड्स इंडस्ट्री को बर्बाद कर रहे हैं. कोई नहीं अभी इतना स्ट्रगल करके इतना आया है थोड़ा और स्ट्रगल करेगी तो और आ जाएगा.'

'लाइगर' कब हो रही है रिलीज

विजय देवरकोंडा और अनन्या स्टारर 'लाइगर' 25 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी. इस फिल्म को डायरेक्ट पुरी जगन्नाथ ने किया है. फिल्म में विजय देवरकोंडा एक फाइटर की भूमिका निभाएंगे. इस फिल्म में स्पेशल माइक टायसन भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: Video: दीपेश भान का आखिरी वीडियो देख, फैंस ने सोशल मीडिया पर लगाई आंसुओं की झड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़