Kapil Sharma के शो में पहुंचे अजय देवगन, आस्कर की बधाई पर एक्टर ने किया रिएक्ट, छूटी सबकी हंसी

Ajay Devgn-Kapil Sharma : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भोला' का प्रमोशन करने में वयस्त चल रहे हैं. इसी दौरान एक्टर अपनी को-स्टार तबु के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे, जहां कपिल के साथ ेक्टर खूब हंसी मजाक करते दिखाई दिए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2023, 03:42 PM IST
  • 'भोला' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं अजय देवगन
  • कपिल के साथ मस्ती करते नजर आए एक्टर
Kapil Sharma के शो में पहुंचे अजय देवगन, आस्कर की बधाई पर एक्टर ने किया रिएक्ट, छूटी सबकी हंसी

नई दिल्ली: Ajay Devgn-Kapil Sharma : बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी नई फिल्म भोला (Bholaa) की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) भी नजर आने वाली हैं. फिलहाल दोनों स्टार्स कपिल के शो में धूम मचाते दिखाई देने वाले हैं. अजय और तब्बू 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंच गए हैं, जिसका एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कपिल ने किया फ्लर्ट

सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल शर्मा के घर मेहमान बनकर अजय देवगन और तब्बू पहुंचे हैं, जहां दोनों का जोरदार स्वागत हुआ हैं. वेलकम के बाद कपिल, तब्बू के साथ खूब फ्लर्ट करते दिखाई देते हैं. इस बीच अजय देवगन कपिल से पूछते हैं, आज नहा के आया है? ये सुनकर कपिल शर्मा अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं.

कपिल ने एक्ट्रर के साथ की मस्ती

कपिल शर्मा, अजय देवगन से कहते हैं, 'आपको पता है कि जब भी आप आते हैं तो मीडिया वाले आकर पूछते हैं मुझसे आज अजय सर के साथ आप शूट हुआ हैं तो आप दोनों के बीच क्या बातचीत हुई? मैंने उनसे कहा कि-' सिर्फ चीत-चीत हुई बात तो वह करते नहीं है'. कॉमेडियन की बात सुनकर तबु और अजय जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

वहीं कपिल जब एक्टर को ऑस्कर की बधाई देते तो अजय कहते हैं- कि 'अवॉर्ड मेरी वजह से नहीं मिला है, सोच अगर मैंने इसपे नाच दिया होता', अजय की बात सुनकर कपिल की हंसी छूट जाती है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की फिल्म भोला 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तौयार हैं. अजय के अलावा फिल्म में दीपक डोबरियाल, विनीत कुमार और गजराज राव जैसे सितारे भी नजर आएंगे. 'भोला' साउथ की हिट फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है. 

इसे भी पढ़ें:  Akanksha Dubey Suicide: 25 साल की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, बनारस के होटल में मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़