VIDEO: आम्रपाली दुबे ने ऐसे लचकाई कमर, कातिलाना डांस देख दीवाना हुआ सारा जमाना

Dance Video: आम्रपाली दुबे अपनी कातिलाना अदाओं से हर किसी को घायल कर देती हैं. अपनी डांस की बिजली गिराने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली ने इस बार क्या कर दिया, उनके इस खास वीडियो में देखिए..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 06:36 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया अदाओं से वार
  • आम्रपाली दुबे का कातिलाना डांस देखें..
VIDEO: आम्रपाली दुबे ने ऐसे लचकाई कमर, कातिलाना डांस देख दीवाना हुआ सारा जमाना

Aamrapali Dubey Dance Video: भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी एक्टिंग और अदाओं का जलवा बिखेरने वाली आम्रपाली दुबे के डांस का हर कोई दीवाना है. अक्सर वो अपने वीडियो से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं. आम्रपाली के चाहने वालों की तादाद लाखों में है. तभी शायद उनकी एक-एक एक्टिविटी पर हर किसी की नजर रहती है.

आम्रपाली के डांस ने बरपाया कहर

सिनेमा में अक्सर आम्रपाली के डांस और एक्टिंग से हर किसी के दिलों पर छुरा चलता है, लेकिन सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने डांस से हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है. इसी बीच उनका एक जबरदस्त डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वो एक गाने में जोरदार ठुमके लगाती दिख रही हैं. वो कौन सा गाना है और आम्रपाली के इस डांस को लोग इतना पसंद क्यों कर रहे हैं आप वीडियो देख कर खुद ही सब समझ जाएंगे.

वीडियो देखें..

डांस से एक्ट्रेस ने किया सबको घायल

देखा आपने, ऐसा ही जलवा दिखाकर आम्रपाली दुबे इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस के डांस को कुछ ही घंटों में लाखों लोग देख लेते हैं और हजारों की तादाद में इस पर कमेंट करते हैं और लाइक भी करते हैं. इस बार वो बॉलीवुड के एक सॉन्ग पर कमर मटकाते नजर आईं.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: स्पाइडरमैन ने महिलाओं के सामने दिखाया नाच, आपने भी नहीं देखे होंगे ऐसे ठुमके

इस गाने के बोल हैं, 'दफा कर दे ये दूरी, फना कर दे मजबूरी, रह जा तू मेरे नाल नाल वे..' इस गीत के बोल पर आम्रपाली एकदम दमदार एक्सप्रेशन दे रही हैं. उनकी इन्हीं अदाओं के चलते लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. आप भी आम्रपाली के इस डांस का वीडियो उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे.

आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है. वीडियो में लोग उनकी तारीफ में काफी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने आम्रपाली के लिए क्वीन शब्द का इस्तेमाल किया.

इसे भी पढ़ें- स्टेज पर गिरा दूल्हा! फिर सालियों के साथ किया ऐसा, फटी रह गईं सबकी आंखें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़