फिल्ममेकर Vikram Bhatt और बेटी कृष्णा भट्ट की बढ़ी मुश्किलें, धोखाधड़ी का केस हुआ दर्ज

Vikram Bhatt: विक्रम भट्ट और कृष्णा भट्ट पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है. इस मामले में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के निर्देश पर अंबोली पुलिस ने दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. क्या है पूरा मामला आइए बताते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2023, 04:50 PM IST
  • विक्रम भट्ट और कृष्णा भट्ट पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज
  • k sera sera productions ने की शिकायत
फिल्ममेकर Vikram Bhatt और बेटी कृष्णा भट्ट की बढ़ी मुश्किलें, धोखाधड़ी का केस हुआ दर्ज

नई दिल्ली: Vikram Bhatt: फिल्ममेकर विक्रम भट्ट अपनी बोल्ड और डार्क फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन विवादों से भी उनका गहरा रिश्ता रहा है. हाल ही में फिल्ममेकर और उनकी बेटी कृष्णा भट्ट के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है. के सेरा सेरा प्रोडक्शन ने विक्रम भट्ट और उनकी बेटी पर 1.40 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

क्या है मामला 

के सेरा सेरा प्रोडक्शन कंपनी का दावा है कि विक्रम और कृष्णा ने एक ज्वाइंट प्रोडक्शन के बदले 1.40 करोड़ रुपये उनको देने का उनसे वादा किया था. फिर दोनों अपनी बात से मुकर गए और हमें पैसा नहीं दिया. अकेले ही सारा प्रॉफिट ले लिया.

शेयर करना था प्रॉफिट

इस मामले में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के निर्देश पर अंबोली पुलिस ने विक्रम भट्ट और कृष्णा भट्ट के खिलाफ  शिकायत दर्ज कर ली है. शिकायत के कहा गया है कि सेरा सेरा बॉक्स ऑफिस प्रोडक्शन और विक्रम भट्ट के बीच यह कॉन्ट्रैक्ट मार्च 2022 में हुआ था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikram Bhatt (@vikrampbhatt)

इस कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार दोनों के बीच मिलने वाले प्रॉफिट को आपस में बांटना था, पर फिल्ममेकर और उनकी बेटी ने ऐसा नहीं किया.

फिल्ममेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में देंगे चुनौती

फिल्ममेकर से जुड़े इस मामले में एक अधिकारी ने बताया कि 14 मार्च को यह शिकायत दर्ज की गई थी. इस मामले में अंधेरी कोर्ट से भी एक ऑर्डर दिया गया था. वहीं केस में विक्रम भट्ट के वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया कि मेरे क्लाइंट के खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर पूरी तरह से निराधार है और इस मामले में हम उनको बॉम्बे हाईकोर्ट में चुनौती देंगे.

इसे भी पढ़ें: Anupamaa spoiler: बरखा और माया का प्लान हुआ फ्लॉप, अनुपमा से मिलने उसके घर पहुंचा अनुज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़