सिर्फ 300 रुपये में पाएं मीरा राजपूत की तरह स्टाइलिश लुक, खरीदें ये न्यूड शेड्स लिपस्टिक

इन दिनों न्यूड कलर की लिपस्टिक काफी ट्रेंड में बनी हुई हैं. आज हम आपको इस लेख में 300 रुपये से कम कीमत की लिपस्टिक के बारे में बताएंगे. जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 2, 2023, 03:08 PM IST
  • मात्र 300 रुपये में खरीदें ये न्यूड शेड लिपस्टिक
  • स्टाइलिश लुक के लिए खरीदें ये लिप शेड्स
सिर्फ 300 रुपये में पाएं मीरा राजपूत की तरह स्टाइलिश लुक, खरीदें ये न्यूड शेड्स लिपस्टिक

नई दिल्ली: महिलाओं को मेकअप करना काफी पसंद होता है. मेकअप करने से चेहरे की खूबसूरती बढ़ जाती है. लिपस्टिक मेकअप का अहम हिस्सा होता है. लिपस्टिक लगाने से चेहरे की खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं. आजकल मार्केट में कई तरह के ब्रांड्स और शेड्स मिल जाएंगे. आज हम आपको इस लेख में हम उन लिपस्टिक के बारे में बताएंगे जो 300 रुपये में मिल जाएंगी. 

नायका क्रीमी मैट लिपस्टिक 


नायका  की क्रीमी मैट लिपस्टिक काफी बजट फ्रेंडली है. इसके अलावा यह लिपस्टिक बेहद अच्छी भी है. 325 रुपये कीमत वाली ये लिपस्टिक आपको 260 रुपये तक में मिल जाएगी. 

स्विस ब्यूटी मैट लिक्विड लिपस्टिक 


अगर आपको मैट लिपस्टिक पसंद है तो आपके लिए स्विस ब्यूटी की ये लिपस्टिक परफेक्ट साबित हो सकती है. स्विस ब्यूटी की ये लिपस्टिक 250 रुपये की है. आपको ये लिपस्टिक 206 रुपये में मिल जाएगा. 

मार्स लिपस्टिक 


अगर आप चाहते हैं कि आपकी लिपस्टिक जल्दी न हटे तो आपके लिए मार्स की ये लिपस्टिक परफेक्ट च्वॉइस बन सकती हैं.  मार्स की ये लिपस्टिक की कीमत 299 रुपये है. 

कलरबार लिपस्टिक 


कलरबार काफी अच्छा ब्रांड है. इस ब्रांड की लिपस्टिक काफी अच्छी होती है. इस लिपस्टिक की कीमत 340 रुपये है. लेकिन आपको 272 रुपये में यह लिपस्टिक आसानी से मिल जाएगी. 

इसे भी पढ़ें: Weight Loss Tips: बिस्तर पर लेटे-लेटे करें वजन कम, जानें चर्बी घटाने का आसान तरीका 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़