क्या फिर डेटिंग कर रहे सुष्मिता और रोहमन? इस तस्वीर ने फैंस को किया कन्फ्यूज

सुष्मिता सेन ने अपने एक्स ब्यॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ एक तस्वीर शेयर की है और इसे अच्छी तस्वीर के रूप में टैग किया है. बता दें कि ये तस्वीर एक कार्यक्रम की हैं. इसके अलावा रोहमन ने भी उनके साथ एक तस्वीर शेयर की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2023, 07:11 PM IST
  • एक दूसरे में डूबे नजर आए सुष्मिता और रोहमन
  • साल 2021 में अलग हो गए थे सुष्मिता और रोहमन
क्या फिर डेटिंग कर रहे सुष्मिता और रोहमन? इस तस्वीर ने फैंस को किया कन्फ्यूज

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन ने अपने एक्स ब्यॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ एक तस्वीर शेयर की है और इसे अच्छी तस्वीर के रूप में टैग किया है. बता दें कि ये तस्वीर एक कार्यक्रम की हैं. 

एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ साझा की तस्वीर 
सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की है. ये स्टोरी किसी फंक्शन की बताई जा रही है.

इस तस्वीर में उनके साथ रोहमन हैं. तस्वीर में दोनों बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया 'अच्छी तस्वीर रोहमन शॉल'

रोहमन ने भी शेयर की तस्वीर 

अभिनेत्री के अलावा उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. दरअसल उन्होंने एक्ट्रेस की इसी तस्वीर को फिर से साझा किया है. इस पर कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा  'राइट बैक एट यू सुष्मिता सेन'. 

रोहमन और सुष्मिता की लव स्टोरी 

बता दें कि साल 2021 में सुष्मिता और रोहमन अलग हो गए थे. दोनों इंस्टाग्राम पर मिले थे.  साल 2022 में, ललित मोदी ने उनके रिश्ते में होने की खबर साझा की थी. हालांकि, अभिनेत्री ने इस खबर की ना तो पुष्टि की और न ही खंडन किया. फिलहाल एक्ट्रेस काम के सिलसिले में इस समय राजस्थान में हैं. वह अपनी वेब सीरीज'आर्या' की तीसरी पार्ट की शूटिंग कर रही हैं. 

इनपुट -आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें:  साउथ एक्टर हरीश पेंगन ICU में लड़ रहे मौत से जंग, दोस्तों ने इलाज के लिए मांगी मदद 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

ट्रेंडिंग न्यूज़