विराट कोहली होंगे ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ा खतरा, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का बड़ा बयान

WTC FINAL 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से 11 जून तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. इसे देखते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन आईपीएल खेलने के बाद अपनी टीम के साथ जुड़ गए हैं.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jun 4, 2023, 01:49 PM IST
  • देर से टीम के साथ जुड़े हैं कैमरन ग्रीन
  • रोहित ने सीखाया बल्लेबाजी का गुर
विराट कोहली होंगे ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ा खतरा, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का बड़ा बयान

नई दिल्लीः WTC FINAL 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से 11 जून तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. इसे देखते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन आईपीएल खेलने के बाद अपनी टीम के साथ जुड़ गए हैं.

आईपीएल 2023 में बनाए हैं 452 रन
 ग्रीन का मानना है कि आईपीएल में रोहित शर्मा के साथ पर्याप्त समय बिताने के बाद उन्हें काफी चीजों का अनुभव हुआ है और अब वे भी अपने खेल में रोहित शर्मा के तरह शांतचितता को जोड़ सकते हैं.आईपीएल 2023 में कैमरन ग्रीन ने बल्ले से 452 रन बनाए हैं, तो वहीं छह विकेट लेने में भी कामयाब रहे हैं.

काफी शानदार रहा रोहित शर्मा के साथ समय बिताना 
कैमरन ग्रीन ने कहा,‘रोहित शर्मा ने मैदान पर जितनी शांति के साथ खेल दिखाया उसकी छाप स्पष्ट नजर आ रही थी.सच बताऊं, तो उनके साथ मैदान पर समय बिताना और बात करना मेरे लिए काफी शानदार अनुभव रहा.’ 

रोहित ने सीखाया बल्लेबाजी का गुर
ग्रीन ने कहा,‘टूर्नामेंट में मैं हमेशा आक्रामक होकर खेलने का प्रयास करता था. ऐसे में उन्होंने इसको लेकर मुझे तरीके सिखाए. उन्होंने मुझे बताया कि मुझे स्पिनरों और तेज गेंदबाजों के खिलाफ किस तरह से आक्रामक बल्लेबाजी करनी है. साथ ही अपनी गेंदबाजी में कब और कैसे बदलाव करना है.

देर से टीम के साथ जुड़े हैं कैमरन ग्रीन
बता दें कि आईपीएल में व्यस्त होने के कारण कैमरन ग्रीन देर से ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़े हैं. डब्ल्यूटीसी फाइनल की तैयारियों में जुटे ग्रीन का मानना है कि बेहतरीन फॉर्म में चल रहे विराट कोहली उनकी टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा होंगे.

डब्ल्यूटीसी में खेलने के लिए उत्साहित हैं कैमरन ग्रीन
उन्होंने कहा, ‘विराट कोहली एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो कि बड़े मैचों में हमेशा अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल बेहद महत्वपूर्ण है और मैं इसमें खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं.’ 

सभी परिस्थितियों में सामंजस्य बैठाने वाला खिलाड़ी होता है बेहतर
साथ ही कैमरन ग्रीन को लग रहा है कि उन्हें टी-20 फॉर्मेट से टेस्ट फॉर्मेट में ढलने में किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आएगी. उन्होंने कहा, ‘जब आप मैदान पर होते हैं तो टेस्ट क्रिकेट जैसा कुछ नहीं होता. मुझे लगता है कि बेहतर खिलाड़ी वही है जो हर तरह की परिस्थितियों से सामंजस्य बिठा सके.’

ये भी पढ़ेंः केएस भरत या ईशान किशन किसे मिलेगा WTC में मौका, भारतीय दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़