WTC 2023: टीम इंडिया को झटका, मैच से पहले दिग्गज खिलाड़ी 5 महीने के लिए आउट!

WTC 2023: WTC के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया को जबरदस्त झटका लगा है. भारतीय टीम का स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर लंबे समय के लिए अब टीम से बाहर हो गए हैं. श्रेयर अय्यर को बैक इंजरी की समस्या है. इस वजह से उन्हें सर्जरी करानी पड़ेगी. सर्जरी के बाद अय्यर खुद को लगभग पांच महीनों तक क्रिकेट के खेल से दूर रखेंगे.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 22, 2023, 02:16 PM IST
  • WTC के फाइनल से बाहर हो सकते हैं अय्यर
  • सीरीज के अंतिम मैच में आई इंजरी की समस्या
WTC 2023: टीम इंडिया को झटका, मैच से पहले दिग्गज खिलाड़ी 5 महीने के लिए आउट!

नई दिल्लीः WTC के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया को जबरदस्त झटका लगा है. भारतीय टीम का स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर लंबे समय के लिए अब टीम से बाहर हो गए हैं. श्रेयर अय्यर को बैक इंजरी की समस्या है. इस वजह से उन्हें सर्जरी करानी पड़ेगी. सर्जरी के बाद अय्यर खुद को लगभग पांच महीनों तक क्रिकेट के खेल से दूर रखेंगे. 

WTC के फाइनल से बाहर हो सकते हैं अय्यर
ऐसे में श्रेयस अय्यर का IPL 2023 और WTC के फाइनल में खेलने की संभावना बहुत ही कम नजर आ रही है. इंजरी की वजह से अय्यर IPL के शुरुआती कई मैचों में पहले ही बाहर हो गए थे. ऐसे में अब आशंका जताई जा रही है कि वे IPL 2023 के सभी मुकाबलों से बाहर हो सकते हैं. 

सीरीज के अंतिम मैच में आई इंजरी की समस्या
बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल ही में खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे मैच में श्रेयस अय्यर ने बैक इंजरी की शिकायत की थी. इसके बाद उन्हें BCCI की ओर से स्केन के लिए ले जाया गया था. साथ ही वे सीरीज के अंतिम मैच में बल्लेबाजी के लिए नहीं आ पाए थे. 

सर्जरी की दी गई सुझाव
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रेयस अय्यर जब अपनी इंजरी को लेकर मुंबई में डॉक्टर से मिले तो उन्हें सर्जरी की सलाह दी गई है. इस सर्जरी के बाद अय्यर कम से कम पांच महीनों के लिए क्रिकेट से दूर रह सकते हैं. 

वनडे वर्ल्ड कप का 13वां एडिशन
बता दें कि इस साल में वनडे वर्ल्ड कप का 13वां एडिशन खेला जाना है. इसकी मेजबानी का जिम्मा भारत को सौंपा गया है. ऐसे में टीम के खिलाड़ियों का चोटिल होना भारत के लिए संकट उत्पन्न कर सकता है. 

वर्ल्ड में शामिल हो सकते हैं अय्यर
हालांकि, श्रेयस अय्यर के वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है. उम्मीद जताई जा रही है कि अय्यर वनडे वर्ल्ड कप तक फिट हो जाएंगे और उनका चयन टीम में किया जा सकता है.

ये भी पढ़ेंः IPL 2023: कैसे होती है IPL में टीमों की कमाई? जानें कहां से आता है खिलाड़ियों को खरीदने के लिए पैसा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़