WPL Auction 2023: विदेशी दिग्गजों पर गुजरात ने बहाया पैसा, जानें कैसी है पूरी टीम और पर्स में कितने बचे पैसे

WPL Auction 2023: गुजरात जाएंट्स की टीम ने महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन के लिये हुई खिलाड़ियों की नीलामी में भारतीय दिग्गजों से ज्यादा विदेशी स्टार्स पर भरोसा दिखाया और 6 विदेशी खिलाड़ियों पर अपनी पर्स लिमिट का 65.41 प्रतिशत हिस्सा खर्च कर दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2023, 07:53 AM IST
  • 6 विदेशी खिलाड़ियों पर खर्च की 65 प्रतिशत पर्स लिमिट
  • सिर्फ 4.1 करोड़ में खरीदे 12 भारतीय प्लेयर्स
WPL Auction 2023: विदेशी दिग्गजों पर गुजरात ने बहाया पैसा, जानें कैसी है पूरी टीम और पर्स में कितने बचे पैसे

WPL Auction 2023: गुजरात जाएंट्स की टीम ने महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन के लिये हुई खिलाड़ियों की नीलामी में भारतीय दिग्गजों से ज्यादा विदेशी स्टार्स पर भरोसा दिखाया और 6 विदेशी खिलाड़ियों पर अपनी पर्स लिमिट का 65.41 प्रतिशत हिस्सा खर्च कर दिया. गुजरात जाएंटस की टीम ने एश्ले गार्डनर (3.2 करोड़), बेथ मूनी (2 करोड़), जॉर्जिया वेरहम (75 लाख), एनाबेल सदरलैंड (70 लाख), सोफिया डंक्ले (60 लाख) और डियांड्रा डॉटिन (60 लाख) को खरीदने के लिये 7.85 करोड़ रुपये खर्च किये.

6 विदेशी खिलाड़ियों पर खर्च की 65 प्रतिशत पर्स लिमिट

वहीं 12 भारतीय प्लेयर्स को अपने खेमे में शामिल करने के लिये गुजरात जाएंटस की टीम ने 4.1 करोड़ रुपये ही खर्च किये. नीलामी के बाद गुजरात जाएंटस की टीम के पर्स में 5 लाख रुपये भी बचे हुए हैं. भारतीय प्लेयर्स में स्नेह राणा, हरलीन देओल और सुषमा शर्मा के रूप में सबसे मशहूर खिलाड़ी ही गुजरात टाइटंस की टीम में शामिल किये गये हैं.

सिर्फ 4.1 करोड़ में खरीदे 12 भारतीय प्लेयर्स 

कुल खिलाड़ियों की संख्या-18

विदेशी खिलाड़ियों की संख्या- 6

स्वदेशी खिलाड़ियों की संख्या-12

पर्स में बचे पैसे- 5 लाख

कुल खर्च किये गये पैसे- 11.95 करोड़

गुजरात जाएंटस की पूरी टीम इस प्रकार है: एश्ले गार्डनर, बेथ मूनी, सोफिया डंकले, एनाबेल सदरलैंड, हरलीन देओल, डियांड्रा डॉटिन, स्नेह राणा, एस मेघना, जॉर्जिया वेयरहम, मानसी जोशी, डी हेमलता, तनुजा कंवर, मोनिका पटेल, सुषमा वर्मा, हर्ली गाला, अश्विनी कुमारी, परुणिका सिसोदिया, शबनम शकील.

इसे भी पढ़ें- WPL Auction 2023 Full list: जानें नीलामी में बिके और अनसोल्ड खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट, किसे मिला है सबसे ज्यादा पैसा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़