रिकी पोंटिंग रहेंगे DC के कोच या नहीं? IPL को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का दिल्ली कैपिटल्स के इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सत्र में नौवें स्थान पर रहने के बावजूद टीम का मुख्य कोच बने रहना लगभग तय है. टीम के सह मालिक पार्थ जिंदल ने ऐसे संकेत दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2023, 08:36 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • दिल्ली के प्रदर्शन पर उठ रहे सवाल
रिकी पोंटिंग रहेंगे DC के कोच या नहीं? IPL को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का दिल्ली कैपिटल्स के इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सत्र में नौवें स्थान पर रहने के बावजूद टीम का मुख्य कोच बने रहना लगभग तय है. टीम के सह मालिक पार्थ जिंदल ने ऐसे संकेत दिए हैं. 

लगाई जा रही थी ये अटकलें
अटकलें लगाई जा रही थीं कि टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पोंटिंग पद से हट सकते हैं लेकिन जिंदल ने सभी संदेहों को दूर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और घोषणा की कि क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली और पोंटिंग थिंक टैंक का हिस्सा बने रहेंगे. जिंदल ने कहा, ‘‘यहां दिल्ली कैपिटल्स में अगले साल के लिए आईपीएल की तैयारी सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग के साथ चल रही है. 

हम प्रशंसकों को आश्वस्त करते हैं कि किरण और मैं टीम को उस जगह पर वापस ले जाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं जहां हम इस फ्रेंचाइजी को चाहते हैं और यह बहुत ऊपर है.’’ हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि पोंटिंग को उनकी पसंद का सहयोगी स्टाफ मिलेगा या नहीं क्योंकि अगली बार शेन वाटसन और जेम्स होप्स डग आउट में नहीं दिखेंगे. क्षेत्ररक्षण कोच बीजू जॉर्ज के भाग्य पर कोई स्पष्टता नहीं है जबकि प्रवीण आमरे और अजीत अगरकर बने रहने की संभावना है. 

ये भी पढ़ेंः ई-सिगरेट की चपेट में आ सकते हैं 15-31 साल के 60 फीसदी भारतीय युवाः रिसर्च

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के लिए पिछला सीजन काफी खराब रहा था.दिल्ली प्लऑफ की रेस में भी नहीं पहुंच सकी है. पंत के चोटिल होने के बाद दिल्ली के सामने कई चुनौती थी. बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों ने काफी परेशानी झेली थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़