सिर्फ एम एस धोनी की वजह से CSK को चैंपियन बनाना चाहता है यह शख्स, खुद किया खुलासा

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 अपने आखिरी पड़ाव पर है. टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला अब से महज कुछ घंटों के बाद चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : May 28, 2023, 04:22 PM IST
  • 'काफी जबरदस्त है गुजरात टाइटंस की टीम'
  • शानदार फॉर्म में हैं दोनों टीमों के खिलाड़ी
सिर्फ एम एस धोनी की वजह से CSK को चैंपियन बनाना चाहता है यह शख्स, खुद किया खुलासा

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग 2023 अपने आखिरी पड़ाव पर है. टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला अब से महज कुछ घंटों के बाद चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

'काफी जबरदस्त है गुजरात टाइटंस की टीम'
इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर का एक बड़ा बयान आया है. सुनील गावस्कर का कहना है कि गुजरात टाइटंस की टीम काफी जबरदस्त टीम है. हालांकि, धोनी की वजह से वे आईपीएल 2023 में सीएसके को चैंपियन बनता देखना चाहते हैं. वे चाहते हैं कि धोनी की अगुवाई में सीएसके एक बार और चैंपियन बन आईपीएल 2023 का ट्रॉफी उठा ले जाए. 

'MI के बाद CSK है दूसरी पसंद' 
सुनील गावस्कर ने कहा, आईपीएल में मुंबई इंडियंस के बाद चेन्नई सुपर किंग्स हमेशा से मेरी दूसरी फेवरेट टीम रही है. आईपीएल के इस सीजन में मेरा दिल चाहता है कि चेन्नई चैंपियन बने. क्योंकि अगर धोनी की अगुवाई सीएसके एक और ट्रॉफी जीतती है, तो यह काफी बेहतर होगा. 

'शांत होकर लिया गया फैसला बड़ा फर्क पड़ता है'
उन्होंने आगे कहा, धोनी ने एक बार फिर साबित किया है कि दिमाग को शांत रखकर जो भी फैसला लिया जाता है उसका फर्क काफी ज्यादा पड़ता है. गुजरात टाइटंस काफी बेहतरीन टीम है. उनके पास शुभमन गिल जैसे शानदार ओपनर हैं और कई प्लेयर्स मौजूद हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि आईपीएल के 16वें सीजन में एक बार फिर सीएसके चैंपियन बने.  

गुजरात को हराकर फाइनल पहुंची सीएसके 
बता दें कि पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई ने गुजरात को हराकर फाइनल में प्रवेश किया है. वहीं, गुजरात को फाइनल में पहुंचने के लिए दूसरे क्वालीफायर मैच में मुंबई इंडियंस को हराना पड़ा है. दोनों टीमों के खिलाड़ी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. 

शानदार फॉर्म में हैं दोनों टीमों के खिलाड़ी
एक तरफ गुजरात की ओर से शुभमन गिल का शानदार प्रदर्शन का सिलसिला लगातार जारी है. ठीक वैसे ही चेन्नई की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ भी काफी अच्छे फॉर्म  में नजर आ रहे हैं. साथ ही गुजरात के खिलाफ उनका प्रदर्शन भी काफी शानदार रहा है. ऐसे में आज के फाइनल मुकाबले में काफी मजा आने वाला है. 

ये भी पढ़ेंः 'T20 क्रिकेट में धोनी से बेहतर कप्तान कोई नहीं', पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का बड़ा बयान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़