SRH vs DC: जीत के बाद वॉर्नर को लगा बड़ा झटका, जानें क्यों भरने पड़ रहे हैं 12 लाख रुपये

SRH vs DC, IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 34वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की टीम के बीच खेला गया जिसमें डेविड वॉर्नर की कप्तानी में लगातार 5 मैचों में हार का सामना करने के बाद दिल्ली की टीम ने लगातार दूसरी जीत हासिल की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 25, 2023, 01:19 PM IST
  • वॉर्नर पर लगा 12 लाख का जुर्माना
  • जीत की हैट्रिक लगाने की ओर देख रही है दिल्ली कैपिटल्स
SRH vs DC: जीत के बाद वॉर्नर को लगा बड़ा झटका, जानें क्यों भरने पड़ रहे हैं 12 लाख रुपये

SRH vs DC, IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 34वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की टीम के बीच खेला गया जिसमें डेविड वॉर्नर की कप्तानी में लगातार 5 मैचों में हार का सामना करने के बाद दिल्ली की टीम ने लगातार दूसरी जीत हासिल की है.

जीत की हैट्रिक लगाने की ओर देख रही है दिल्ली कैपिटल्स

डेविड वॉर्नर की टीम को अपना 8वां मैच भी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ही खेलना है लेकिन यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेलना है, जहां पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम जीत की हैट्रिक लगाने की ओर देखेगी. जहां वॉर्नर की कप्तानी में दिल्ली ने पहली बार 150 से कम के स्कोर को बचाने का काम किया लेकिन इस बीच वॉर्नर पर जुर्माना लग गया.

वॉर्नर पर लगा 12 लाख का जुर्माना

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है. दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में सनराइजर्स को सात रन से हराया था.

आईपीएल की ओर से जारी किये गये बयान में कहा,‘धीमी ओवर गति के लिए आईपीएल आचार संहिता के तहत यह टीम का वर्तमान सत्र में पहला अपराध है इसलिए कप्तान डेविड वॉर्नर पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है.’

4 घंटे से ज्यादा समय में खत्म हो रहा है मैच

आईपीएल का उद्देश्य मैचों को तीन घंटे और 20 मिनट में समाप्त करना है लेकिन धीमी ओवर गति एक मुद्दा बनता जा रहा है जिसके कारण अधिकतर मैच चार घंटे से भी अधिक समय तक खिंच रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- WTC Final 2023: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए चयनकर्ताओं ने किया टीम का ऐलान, रहाणे की हुई वापसी, जानें किसे मिली जगह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़