ऋषभ पंत को सौरव गांगुली ने दी ये खास सलाह, कहा- करियर के लिए करना होगा

पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का कहना है कि भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की कवायद शुरु करने से पहले अपनी चोटों से पूरी तरह ठीक होने के लिए पूरा समय लेना चाहिए.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Mar 26, 2023, 03:52 PM IST
  • जानिए क्या बोले सौरव गांगुली
  • ऋषभ पंत हो गए थे चोटिल
ऋषभ पंत को सौरव गांगुली ने दी ये खास सलाह, कहा- करियर के लिए करना होगा

नई दिल्लीः पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का कहना है कि भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की कवायद शुरु करने से पहले अपनी चोटों से पूरी तरह ठीक होने के लिए पूरा समय लेना चाहिए. पिछले साल दिसंबर में पंत एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गये थे. इस समय वह अपनी चोटों के उपचार के बाद उबरने की प्रक्रिया में हैं. 

सौरव गांगुली ने दी ये सलाह
पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी निश्चित रूप से आगामी इंडियन प्रीमियर लीग सत्र में अपने विकेटकीपर बल्लेबाज की कमी महसूस करेगी. पिछले कुछ सत्र से पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रहे हैं. गांगुली इस टीम से क्रिकेट निदेशक के तौर पर जुड़े हैं. गांगुली ने आईपीएल फ्रेंचाइजी द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा, ‘‘मुझे पूरा भरोसा है कि राष्ट्रीय टीम को भी उनकी कमी खल रही है. 

कहा- पंत की कमी खलेगी
वह युवा है और उसके करियर में काफी समय बचा है. वह विशेष खिलाड़ी है और उसे पूरी तरह ठीक होने के लिए अपना पूरा समय लेना चाहिए. हम उन्हें शुभकामनायें देते हैं और मैं उससे मिलूंगा भी. गांगुली आईपीएल 2023 चरण से पहले अरूण जेटली स्टेडियम में टीम के सत्र पूर्व शिविर के दौरान सभी खिलाड़ियों की फिटनेस पर नजर लगाये हैं. 

ये भी पढ़ेंः IPL 2023: विराट कोहली में क्या है खास? क्रिस गेल ने दिया मजेदार जवाब

डेविड वॉर्नर (इस सत्र में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान) के बारे में पूछने पर गांगुली ने कहा, ‘‘डेविड वॉर्नर टीम की अगुआई के लिए उत्सुक हैं, वह शानदार खिलाड़ी हैं. उन्होंने काफी रन बनाये हैं और वह काफी अनुभवी भी हैं.वार्नर को आईपीएल का खासा अनुभव भी है, ऐसे में उसकी मौजूदगी भी खास होगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़