VIDEO: शॉर्ट बॉल पर सवाल पूछने पर भड़के श्रेयस, कभी नहीं देखा होगा अय्यर का ऐसा रूप

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लेकर अक्सर ऐसी बातें कही जाती हैं कि वह शॉर्ट बॉल के खिलाफ असहज होते हैं. यही वजह है कि विपक्षी टीमें उनके खिलाफ शॉर्ट बॉल के प्लान के साथ आती हैं. इसको लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्रेयस अय्यर से सवाल किया गया जिस पर भारतीय बल्लेबाज का जवाब वायरल हो गया है. श्रेयस ने कहा कि यह सब आप लोगों की ओर से बाहर माहौल बनाया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2023, 11:29 AM IST
  • श्रेयस अय्यर का जवाब हुआ वायरल
  • वानखेड़े में खेलने का दिया उदाहरण
VIDEO: शॉर्ट बॉल पर सवाल पूछने पर भड़के श्रेयस, कभी नहीं देखा होगा अय्यर का ऐसा रूप

नई दिल्लीः भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लेकर अक्सर ऐसी बातें कही जाती हैं कि वह शॉर्ट बॉल के खिलाफ असहज होते हैं. यही वजह है कि विपक्षी टीमें उनके खिलाफ शॉर्ट बॉल के प्लान के साथ आती हैं. इसको लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्रेयस अय्यर से सवाल किया गया जिस पर भारतीय बल्लेबाज का जवाब वायरल हो गया है. श्रेयस ने कहा कि यह सब आप लोगों की ओर से बाहर माहौल बनाया जा रहा है.

श्रेयस से पूछा गया था ये सवाल
दरअसल श्रेयस अय्यर से पूछा गया था कि वर्ल्ड कप की शुरुआत से ही शॉर्ट बॉल आपके लिए प्रॉब्लम रही है लेकिन आज हमने कई अच्छे शॉट देखे. आज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कैसे तैयारी करेंगे? इस पर श्रेयस ने कहा, जब आप मेरे लिए प्रॉब्लम की बात कर रहे हैं तो इसका क्या अर्थ है. 

श्रेयस अय्यर का जवाब हुआ वायरल
इस पर पत्रकार ने कहा कि प्रॉब्लम नहीं, मतलब ये आपको परेशान करती है. श्रेयस अय्यर ने कहा, मुझे परेशान करती है? आपने देखा कि मैंने कितने रन पुल शॉट पर बटोरे? खासकर जो चौके के लिए गए. आप जानते हैं जब आप बॉल को हिट करते हैं तो आप कहीं भी आउट हो सकते हैं. चाहे वह शॉर्ट बॉल हो, या ओवरपिच बॉल. 

 

बकौल अय्यर, अगर मैं 2-3 बार बोल्ड होता हूं तो आप कहेंगे ये इनस्विंग नहीं खेल पाता है. अगर बॉल सीम हो रही है तो ये कट शॉट नहीं खेल पाता है. एक खिलाड़ी के तौर पर हम किसी भी गेंद पर आउट हो सकते हैं. आप सब लोगों ने बाहर माहौल बनाया है कि ये शॉर्ट बॉल नहीं खेल सकता है. इसलिए ये आपके दिमाग में चलने लगता है.

वानखेड़े में खेलने का दिया उदाहरण
मुंबई से आने के नाते खासकर वानखेड़े की पिच पर मैं काफी खेला हूं. यहां अन्य पिचों के मुकाबले अधिक बाउंस देखने को मिलता है. मैं यहां ज्यादा मैच खेला हूं इसलिए मुझे पता है कि बाउंस से कैसे निपटना है. जब आप बाउंस पर हिट करते हैं तो आप आउट भी हो सकते हैं. ऐसा हो सकता है कि मैं ऐसे गेंदों को मारने गया हूं और ज्यादातर आउट हुआ हूं इसलिए आप सभी सोचते हैं कि ये मेरे लिए प्रॉब्लम है. लेकिन मेरे दिमाग में मुझे पता है कि ये मेरे लिए परेशानी नहीं है.

यह भी पढ़िएः IND vs SL: श्रीलंका को हराने के बाद ऐसा क्या बोले रोहित शर्मा, जानकर रह जाएंगे हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़