Shoaib Malik Marriage: कौन हैं सना जावेद जिनसे शोएब मलिक ने की शादी, सानिया मिर्जा से अलग होने की थीं अटकलें

Shoaib Malik Marriage: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान शोएब मलिक ने पाक एक्ट्रेस सना जावेद के साथ शादी कर ली है. शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर सना जावेद के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. बता दें कि काफी समय से शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के अलग होने की अटकलें लगाई जा रही थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2024, 12:28 PM IST
  • शोएब मलिक ने शेयर की तस्वीर
  • पाकिस्तानी एक्ट्रेस से रचाई शादी
Shoaib Malik Marriage: कौन हैं सना जावेद जिनसे शोएब मलिक ने की शादी, सानिया मिर्जा से अलग होने की थीं अटकलें

नई दिल्लीः Shoaib Malik Marriage: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान शोएब मलिक ने पाक एक्ट्रेस सना जावेद के साथ शादी कर ली है. शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर सना जावेद के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. बता दें कि काफी समय से शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के अलग होने की अटकलें लगाई जा रही थी.  

 

सना का भी पहले हो चुका है तलाक
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शोएब मलिक और सना जावेद ने एक समारोह में शादी रचाई. सना जावेद (28) पाकिस्तान की मशहूर अदाकारा हैं. सना जावेद की भी यह दूसरी शादी है. सना ने इससे पहले साल 2020 में उमैर जसवाल से शादी की थी. शादी के कुछ समय बाद ही खबरें आने लगी थी कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ समय के बाद दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरें भी हटा दी थी. वही फिर जानकारी सामने आई थी कि दोनों ने एक-दूसरे को तलाक दे दिया है. 

सना जावेद कई पाकिस्तानी टीवी सीरियल में दिख चुकी हैं. वह ऐ मुश्त-ए-खाक, डंक समेत अन्य कई अन्य सीरियल में आ चुकी हैं. वह कई म्यूजिक वीडियो में भी दिख चुकी हैं. 

2010 में सानिया मिर्जा से की थी शादी
इससे पहले शोएब मलिक ने साल 2010 में सानिया मिर्जा से शादी की थी. तब आयशा सिद्दीकी ने सामने आकर कहा था कि वह शोएब की पहली पत्नी हैं और वह बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब शोएब ने मामला किसी तरह शांत करा लिया था. बाद में मामला बढ़ने पर आयशा से तलाक लिया था.

यह भी पढ़िएः प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाएंगे हरभजन सिंह, आप सांसद बोले- 'मेरी भगवान में आस्था...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़