पाकिस्तानी क्रिकेटर को लुभा रहा आईपीएल का रोमांच, इस शर्त पर जाहिर की खेलने की इच्छा

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का आगाज हो चुका है. अभी तक टूर्नामेंट के कुल 14 मुकाबले खेले जा चुके हैं. आईपीएल को दुनिया का सबसे महंगा और सबसे लोकप्रिय टी20 लीग होने का खिताब हासिल है. आईपीएल का रोमांच ही वह वजह है कि दुनिया का हर एक खिलाड़ी इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित रहता है.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 10, 2023, 05:11 PM IST
  • आरसीबी की ओर से खेलने की जाहिर की इच्छा
  • अफगानिस्तान के खिलाफ किया डेब्यू
पाकिस्तानी क्रिकेटर को लुभा रहा आईपीएल का रोमांच, इस शर्त पर जाहिर की खेलने की इच्छा

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का आगाज हो चुका है. अभी तक टूर्नामेंट के कुल 14 मुकाबले खेले जा चुके हैं. आईपीएल को दुनिया का सबसे महंगा और सबसे लोकप्रिय टी20 लीग होने का खिताब हासिल है. आईपीएल का रोमांच ही वह वजह है कि दुनिया का हर एक खिलाड़ी इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित रहता है. 

आरसीबी की ओर से खेलने की जाहिर की इच्छा
इसी बीच पाकिस्तान के यूवा क्रिकेटर सैम अयूब ने आईपीएल में आरसीबी की ओर से खेलने की इच्छा जाहिर की है. सैम अयूब से जब यह सवाल किया गया कि वह आईपीएल में किस टीम की ओर से खेलना चाहते हैं, तो जवाब में उन्होंने आरसीबी का नाम दिया. इस मौके पर सैम अयूब ने यह भी कहा कि वह आरसीबी में विराट कोहली की वजह से खेलना चाहेंगे. 

‘विराट कोहली से हूं प्रभावित’ 
सैम अयूब ने कहा, ‘अगर मुझे आईपीएल में खेलने का मौका मिला तो मैं आरसीबी की ओर से खेलना चाहूंगा. क्योंकि उस टीम में विराट कोहली हैं. क्रिकेट में विराट कोहली के जो सिद्धांत हैं, जिस तरह से एक यंगस्टर खिलाड़ी से लेकर लिजेंड्स बनने तक का उनका यह सफर रहा है, उससे मैं काफी प्रभावित हूं.’

विराट के बहुत बड़े फैन हैं सैम अयूब
उन्होंने आगे कहा, ‘मैं विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन हूं. वे दुनिया के बेस्ट एथलीट में से एक हैं. स्किल तो सबके पास होती है, लेकिन उसे किस तरह से मैनेज किया जाता है, वो सबसे जरूरी चीज होता है और विराट कोहली ने ये काम बखूबी किया है.’ 

अफगानिस्तान के खिलाफ किया डेब्यू
बता दें कि सैम अयूब पाकिस्तान के एक युवा बल्लेबाज हैं. ये टीम में टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं. अभी तक उन्होंने पाकिस्तान के लिए अपना तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. इनमें वे 66 रन ही बना पाए हैं. हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ हुए टी20 मैच में उन्होंने डेब्यू किया. पाकिस्तान सुपर लीग में सैम अयूब बाबर आजम की कप्तानी वाली पेशावर जाल्मी टीम का हिस्सा हैं. 

ये भी पढ़ेंः RCB vs LSG: लखनऊ-बैंगलोर के मैच में बारिश बनेगी खलल! जानें पिच रिपोर्ट से लेकर हर एक सवाल का जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़