RR vs CSK, IPL 2023: सीएसके की हार के बाद भी नाखुश नहीं हैं कोच फ्लेमिंग, जानें क्या कहा

RR vs CSK, IPL 2023: चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम भले ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन के 37वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन इसके बावजूद टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग अपने खिलाड़ियों से नाखुश नहीं है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 28, 2023, 01:30 PM IST
  • राजस्थान ने दी सीजन की तीसरी हार
  • क्या टीम करेगी बल्लेबाजी क्रम में बदलाव
RR vs CSK, IPL 2023: सीएसके की हार के बाद भी नाखुश नहीं हैं कोच फ्लेमिंग, जानें क्या कहा

RR vs CSK, IPL 2023: चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम भले ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन के 37वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन इसके बावजूद टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग अपने खिलाड़ियों से नाखुश नहीं है.

राजस्थान ने दी सीजन की तीसरी हार

चेन्नई की टीम 203 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 6 विकेट पर 170 रन ही बना पाई और उसे 32 रन की हार का सामना करना पड़ा. यह आईपीएल के वर्तमान सत्र में उसकी आठ मैचों में तीसरी हार है.

कोच स्टीफन फ्लेमिंग का मानना है की बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने की जरूरत नहीं है क्योंकि जो चीजें सही चल रही हैं उनसे छेड़छाड़ करना अच्छा नहीं होगा.

क्या टीम करेगी बल्लेबाजी क्रम में बदलाव

फ्लेमिंग से पूछा गया कि क्या टीम को कुछ ‘बिग हिटर’ को ऊपरी क्रम में भेजने की जरूरत है,

उन्होंने कहा,‘निश्चित की गई भूमिका महत्वपूर्ण होती है. अजिंक्य रहाणे हमारे लिए तीसरे नंबर पर बहुत अच्छी भूमिका निभा रहे हैं. हमें उन चीजों में छेड़छाड़ करने की जरूरत नहीं है जो सही चल रही हैं. हमारा सामना आज एक ऐसी टीम से था जिसने गेंद की गति पर नियंत्रण रखा. हम पहले छह ओवर में आवश्यक लय हासिल नहीं कर पाए. डेवोन कॉन्वे शानदार फॉर्म में हैं लेकिन वह लय नहीं पकड़ पाए. हमारी पारी धीमी गति से आगे बढ़ी और जब हमने तेजी से रन बनाने की कोशिश की तो कुछ गलतियां की.’

पावरप्ले में ही चेन्नई ने गंवा दिया था मैच

फ्लेमिंग ने स्वीकार किया उन्होंने पावर प्ले में ही मैच गंवा दिया था और कहा कि विरोधी टीम ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में पहले छह ओवर में शानदार प्रदर्शन किया.

उन्होंने कहा,‘बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही पहले छह ओवर में उनका प्रदर्शन बेजोड़ था. इससे उन्होंने मैच पर अपनी पकड़ मजबूत बनाई. हम इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे.’ 

इसे भी पढ़ें- DC vs SRH Dream11: अगर Fantasy Apps में जीतना है इनाम तो इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव, जीत सकते हैं करोड़ों

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़.

ट्रेंडिंग न्यूज़