इंग्लैंड में पुजारा का बल्ला उगल रहा आग, सिर्फ 28 गेंदों में ठोंक डाले 74 रन, क्रुणाल पांड्या ने भी मचाया गदर

Royal London One-Day Cup 2022: इंग्लैंड में वनडे प्रारूप में खेले जा रहे रॉयल लंदन वनडे कप 2022 में कई भारतीय खिलाड़ी भी खेलने पहुंचे हैं जिसमें भारतीय टेस्ट टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा, ऑलराउंडर क्रुणाल, तेज गेंदबाज उमेश यादव और वाशिंगटन सुंदर का नाम शामिल है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2022, 02:09 PM IST
  • 48 घंटे के अंदर ठोंका दूसरा शतक
  • पांड्या ने भी मचाया गदर
इंग्लैंड में पुजारा का बल्ला उगल रहा आग, सिर्फ 28 गेंदों में ठोंक डाले 74 रन, क्रुणाल पांड्या ने भी मचाया गदर

Royal London One-Day Cup 2022: इंग्लैंड में वनडे प्रारूप में खेले जा रहे रॉयल लंदन वनडे कप 2022 में कई भारतीय खिलाड़ी भी खेलने पहुंचे हैं जिसमें भारतीय टेस्ट टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा, ऑलराउंडर क्रुणाल, तेज गेंदबाज उमेश यादव और वाशिंगटन सुंदर का नाम शामिल है. हालांकि इस सीजन चेतेश्वर पुजारा एक अलग ही अंदाज में खेलते नजर आ रहे हैं. काउंटी क्रिकेट में इस सीजन 3 बार 200 रनों के आंकड़े को पार करने वाले चेतेश्वर पुजारा का बल्ला अब लिस्ट ए क्रिकेट में भी आग उगल रहा है.

48 घंटे के अंदर ठोंका दूसरा शतक

ससेक्स की टीम की कप्तानी करते हुए चेतेश्वर पुजारा ने अभी पिछले ही मैच में 106 रनों की पारी खेली थी लेकिन अपनी टीम को जीत दिला पाने में नाकाम रहे थे, लेकिन 48 घंटे के अंदर ही पुजारा ने फिर से आतिशी पारी खेली और इस बार अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब हो गये.

सर्रे के खिलाफ खेले गये इस मैच में चेतेश्वर पुजारा (174) ने टॉम क्लार्क (104) के साथ 205 रनों की साझेदारी कर टीम को 378 रन के विशाल स्कोर तक पहुंचाया. पुजारा ने अपनी पारी के पहले 100 रन के लिये 103 गेंदों का सामना किया लेकिन अगले 74 रन उन्होंने महज 28 गेंदों में बना डाले. 

लिस्ट ए क्रिकेट में पुजारा ने 55 की औसत से रन बनाये हैं और वनडे प्रारूप में यह उनका 13वां शतक बना. पुजारा ने अपनी पारी के दौरान 20 चौके और 5 छक्के लगाने का काम किया और अपने लिस्ट ए करियर का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया.

पांड्या ने भी मचाया गदर

जवाब में सर्रे की टीम 162 रन पर ऑल आउट हो गई और ससेक्स की टीम ने 216 रनों की बड़ी जीत हासिल कर ली. पुजारा ने इससे पिछले मैच में भी शतक लगाते हुए 107 रनों की पारी खेली थी. वहीं भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या भी गदर मचाते हुए नजर आ रहे है. पांड्या वारविकशयर की टीम की ओर से सबसे सफल गेंदबाज बने हैं जिन्होंने लीसेस्टर की टीम के खिलाफ 69 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किये.

मिडिलसेक्स की टीम की ओर से खेल रहे तेज गेंदबाज उमेश यादव ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर के स्पेल में 58 रन देकर 2 विकेट चटकाये. उमेश अब तक खेले गये 4 मैचों 13 विकेट ले चुके हैं. वहीं, केंट की ओर से खेल रहे भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी का अब तक खाता नहीं खुल सका है. वह गेंदबाजी में किफायती तो साबित हुए हैं लेकिन विकेट का कॉ़लम अभी भी खाली पड़ा है.

इसे भी पढ़ें- Asia Cup 2022: 3 पाकिस्तानी खिलाड़ी जिनसे भारत को रहना होगा खबरदार, नहीं संभला तो फिर मिलेगी हार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़