WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, रोहित शर्मा हुए चोटिल

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल से एक दिन पहले नेट पर बल्लेबाजी करते हुए बायें हाथ के अंगूठे में चोट लग गई. लंदन में बादलों की आंख मिचौली से भरी एक और सुबह में रोहित टीम के तीन अन्य सदस्यों के साथ वैकल्पिक अभ्यास के लिए आए थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 6, 2023, 06:20 PM IST
  • जानिए रोहित शर्मा की हेल्थ अपडेट
  • 7 जून से शुरू होगा फाइनल मैच
WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, रोहित शर्मा हुए चोटिल

नई दिल्लीः भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल से एक दिन पहले नेट पर बल्लेबाजी करते हुए बायें हाथ के अंगूठे में चोट लग गई. लंदन में बादलों की आंख मिचौली से भरी एक और सुबह में रोहित टीम के तीन अन्य सदस्यों के साथ वैकल्पिक अभ्यास के लिए आए थे. 

इन खिलाड़ियों ने की प्रैक्टिस
इस मौके पर भारतीय कप्तान के साथ रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव , केएस भरत के अलावा टीम के नेट गेंदबाज मौजूद थे. थ्रोडाउन पर अभ्यास के दौरान गेंद लगने के बाद रोहित को अपना बायां अंगूठा पकड़े हुए देखा गया लेकिन वह असहज नहीं दिख रहे थे. एहतियात के तौर पर उन्होंने इसके बाद अभ्यास नहीं किया. 

जानिए क्या बोला बीसीसीआई
बीसीसीआई सूत्रों ने कहा कि बुधवार से यहां शुरू हो रहे खिताबी मुकाबले से पहले उनके साथ कोई समस्या नहीं है. ओवल में पहला टेस्ट मैच 1880 में खेला गया था लेकिन यह पहला अवसर है जबकि वह जून के महीने में टेस्ट मैच की मेजबानी करेगा. पिछले दो दिनों से यहां बादल छाये है लेकिन मैच के शुरुआती तीन तक मौसम अच्छा रहने का पूर्वानुमान है. मैच के चौथे दिन बारिश की आशंका है. इस मुकाबले के लिए एक रिजर्व दिन भी रखा गया है. 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को कहा कि खेल का मतलब चैंपियनशिप जीतने से जुड़ा है और वह कप्तानी छोड़ने से पहले एक या दो बड़े खिताब जीतना चाहते हैं. भारत ने पिछले 10 वर्षों में कई मौके मिलने के बावजूद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) का कोई खिताब नहीं जीता है तथा ओवल में बुधवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल से पहले यह चर्चा का विषय बना हुआ है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़