RCB vs LSG: डिकॉक ने बनाए ताबड़तोड़ 81 रन, 8 चौके और 5 छक्के जड़े

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2024, 09:44 PM IST
  • पूरन ने भी किया कमाल
  • विराट कोहली से उम्मीदें
RCB vs LSG: डिकॉक ने बनाए ताबड़तोड़ 81 रन, 8 चौके और 5 छक्के जड़े

IPL ke Dhurandhar: लखनऊ सुपरजायंट्स (एलएसजी) ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में मंगलवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ पांच विकेट पर 181 रन बनाये. एलएसजी के लिए क्विंटन डिकॉक ने 56 गेंद में 81 रन का योगदान दिया. आरसीबी के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने चार ओवर में 23 रन देकर दो विकेट लिये. 

निकोलस पूरन ने आखिरी ओवरों में 21 गेंद में पांच छक्के की मदद से नाबाद 40 रन बनाये. आरसीबी के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने चार ओवर में महज 23 रन देकर दो विकेट चटकाये. रीस टॉप्ली, यश दयाल और मोहम्मद सिराज को एक-एक सफलता मिली.

दयाल ने चार ओवर में सिर्फ 24 रन दिये. डिकॉक और राहुल ने लखनऊ को तेज शुरुआत दिलाई जिसमें दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने पहले ओवर में रीस टॉप्ली के खिलाफ तीन चौके लगाने के बाद मोहम्मद सिराज के खिलाफ लगातार गेंदों पर छक्के जड़कर अपने इरादे जाहिर कर दिये. 

आरसीबी ने चुनी गेंदबाजी
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले में टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया. बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीतने के बाद कहा कि मुझे लगता है कि दूसरी पारी में चेज़ करना ज़्यादा आसान होगा. साथ पिच में थोड़ी सी नमी भी है. आज हमारी टीम में एक बदलाव किया गया है. रीस टॉप्ली आज हमारी टीम में हैं.

लखनऊ के कप्तान के एल राहुल ने कहा कि अपने होम ग्राउंड पर खेलना काफ़ी अच्छा अनुभव है. आज हमारी टीम में भी एक बदलाव किया गया है. मोहसिन की जगह पर यश हमारी टीम में हैं.

टीमें :
लखनऊ :
क्विटंन डिकॉक, के एल राहुल, देवदत्त पड़िक्कल, निकोलस पूरन, मार्कस स्टॉयनिस, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, मयंक यादव, एम सिद्धार्थ

बेंगलुरु : फ़ाफ़ डुप्लेसी, विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरन ग्रीन, अनुज रावत, दिनेश कार्तिक, रीस टॉप्ली, मयंक डागर, यश दयाल, मोहम्मद सिराज.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़