Prithvi Shaw: 'फॉलोअर्स बढ़ाने के लिये पृथ्वी शॉ से की लड़ाई', पुलिस ने गिरफ्तार कर मेडिकल के लिये भेजा

Who is Sapna Gill: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और विवादों का नाता काफी पुराना रहा है. अपने डेब्यू मैच में शतक लगा कर चर्चा में आने वाले पृथ्वी शॉ साल 2019 में डोप टेस्ट में फेल हो जाने के चलते 8 महीने के लिये बैन हो गये थे तो वहीं पर फॉर्म होने के बावजूद टीम में सेलेक्शन नहीं होने से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. गुरुवार को वो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गये हैं, हालांकि इसके पीछे वायरल होता उनका वो वीडियो है जिसमें एक लड़की के साथ कहासुनी करते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 08:27 AM IST
  • जानें क्या-क्या कमेंट कर रहे हैं यूजर्स
  • पुलिस ने गिरफ्तार कर मेडिकल के लिये भेजा
Prithvi Shaw: 'फॉलोअर्स बढ़ाने के लिये पृथ्वी शॉ से की लड़ाई', पुलिस ने गिरफ्तार कर मेडिकल के लिये भेजा

Who is Sapna Gill: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और विवादों का नाता काफी पुराना रहा है. अपने डेब्यू मैच में शतक लगा कर चर्चा में आने वाले पृथ्वी शॉ साल 2019 में डोप टेस्ट में फेल हो जाने के चलते 8 महीने के लिये बैन हो गये थे तो वहीं पर फॉर्म होने के बावजूद टीम में सेलेक्शन नहीं होने से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. गुरुवार को वो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गये हैं, हालांकि इसके पीछे वायरल होता उनका वो वीडियो है जिसमें एक लड़की के साथ कहासुनी करते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस लड़की के बारे में जानना चाह रहे हैं जिससे पृथ्वी शॉ की लड़ाई हो रही है. उल्लेखनीय है कि वायरल वीडियो में नजर आ रही इस लड़की का नाम सपना गिल है जो कि एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.  सपना गिल अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

हालांकि पृथ्वी शॉ का मामला सामने आने के बाद अब कई यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और इसे अपने फॉलोअर्स बढ़ाने का स्टंट बता रहे हैं.

जानें क्या-क्या कमेंट कर रहे हैं यूजर्स

मामला सामने आने के बाद यूजर्स सपना गिल की पोस्ट पर लिख रहे हैं कि वो पृथ्वी शॉ के साथ उनकी लड़ाई का वीडियो देखने के बाद ही यहां पहुंचे हैं, तो कुछ ने पूछा है कि उन्होंने शॉ के दोस्त की कार क्यों तोड़ी. वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा है कि सपना गिल फेम की भूखी हैं और मशहूर होने के लिये ही उन्होंने शॉ से लड़ाई कर ली.

पुलिस ने गिरफ्तार कर मेडिकल के लिये भेजा

गौरतलब है कि संता क्रूज स्थित एक क्लब में पृथ्वी शॉ अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंचे थे जहां पर सपना गिल और उनके दोस्तों ने उनसे सेल्फी की पेशकश की लेकिन जब इस क्रिकेटर ने सेल्फी देने से इंकार कर दिया तो उन्होंने कार से शॉ का पीछा किया और उनकी गाड़ी पर हमला कर उसका शीशा भी तोड़ दिया.

पुलिस ने सपना गिल समेत 8 लोगों पर कार से पीछा करने,मामले को दबाने और झूठा केस बनाने की धमकी देते हुए 50 हजार रुपए मांगने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस ने गुरुवार शाम को ही सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद सपना को मेडिकल जांच के लिये भेजा गया है और शुक्रवार को उनकी कोर्ट में पेशी होगी. वहीं पुलिस अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है.

DY पाटिल टी-20 कप में खेल रहे हैं शॉ

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ इस समय नवी मुंबई में खेले जा रहे डीवाई पाटिल टी20 कप का हिस्सा बने हुए हैं जिसमें वो इंडियन ऑयल टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आ रहे हैं. शॉ ने पहले मैच में यशस्वी जायसवाल के साथ पारी का आगाज किया और सिर्फ 25 गेंदों में 68 रन जोड़ लिये. शॉ ने इस मैच में 15 गेंद का सामना कर 42 रन बनाए और मुंबई कस्टम्स टीम के खिलाफ जीत दर्ज की. इस टूर्नामेंट में शार्दुल ठाकुर भी टाटा स्पोर्ट्स क्लब की टीम से खेल रहे हैं जिनका अगला मैच 17 फरवरी को पृथ्वी शॉ की टीम से ही है.

इसे भी पढ़ें- Prithvi Shaw Viral Video: सेल्फी नहीं देना पृथ्वी शॉ को पड़ गया भारी, पुलिस ने 8 के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़