PCB अध्यक्ष का अजीबोगरीब बयान, कहा- आतंकी हमलों के बाद भी...

पाकिस्तान सुपर लीग का आगाज हो चुका है. इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष नजम सेठी का एक अजीबोगरीब बयान सामने आया है. PCB अध्यक्ष का कहना है कि PSL के मुकाबले किसी भी कीमत पर बंद नहीं होंगे. किसी भी तरह के आतंकवादी हमलों का PSL पर प्रभाव पड़ने वाला नहीं है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2023, 03:51 PM IST
  • खिलाड़ियों को दी गई है अच्छी सुरक्षा व्यवस्था
  • जारी रहेंगे PSL के मैच
PCB अध्यक्ष का अजीबोगरीब बयान, कहा- आतंकी हमलों के बाद भी...

नई दिल्लीः पाकिस्तान सुपर लीग का आगाज हो चुका है. इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष नजम सेठी का एक अजीबोगरीब बयान सामने आया है. PCB अध्यक्ष का कहना है कि PSL के मुकाबले किसी भी कीमत पर बंद नहीं होंगे. किसी भी तरह के आतंकवादी हमलों का PSL पर प्रभाव पड़ने वाला नहीं है. 

खिलाड़ियों को दी गई है अच्छी सुरक्षा व्यवस्था
PCB अध्यक्ष नजम सेठी ने कहा, कराची पुलिस प्रमुख के कार्यालय पर हुए आतंकवादी हमले का पाकिस्तान सुपर लीग के बाकी के मैचौं पर कोई असर नहीं पड़ेगा. PSL के सभी मैच कार्यक्रम के मुताबिक जारी रहेंगे क्योंकि लीग शुरू होने के बाद से ही खिलाड़ियों और अधिकारियों की सुरक्षा के लिए राष्ट्रपति के स्तर की सुरक्षा व्यवस्था की गई है और सभी खिलाड़ियों की अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है.’ 

जारी रहेंगे PSL के मैच
वहीं, बोर्ड के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों और सरकार ने कराची में पीएसएल मैचों को जारी रखने की भी मंजूरी दे दी है. साथ ही पिछली घटना का पीएसएल से कोई संबंध नहीं है.’

क्वेटा के मुसा मस्जिद के पास हुआ था बम धमाका
बता दें कि 5 फरवरी को पाकिस्तान सुपर लीग के एग्जीबिशन में पेशावर जालिमी और क्वेटा ग्लेडिटर्स की टीमें आमने-सामने थीं. इसी दौरान क्वेटा के मुसा मस्जिद के पास बम धमाका हुआ और लीग के मुकाबले को बीच में ही रोकना पड़ा. जिस जगह पर धमाका हुआ, वह जगह शहर से महज 15-20 मिनट की दूरी पर स्थित है. ऐसे में आतंकी धमाके को लेकर PCB अध्यक्ष की ओर से आया यह एक बड़ा बयान है. 

ये भी पढ़ेंः NZW vs BANW: बांग्लादेश को हरा सूजी बेट्स ने रचा इतिहास, नाम किया ये खास रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़