IPL 2023: क्रिकेट के अलावा इस काम में भी माहिर हैं माही, IPL से पहले दिखा नया अवतार

IPL 2023: इन दिनों चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल की तैयारियों में जुट हुए हैं. टूर्नामेंट में अपनी शानदार प्रदर्शन के लिए धोनी रोज कई-कई घंटे स्टेडियम में पसीना बहा रहे हैं. धोनी के प्रैक्टिस के ऐसे कई सारे वीडियो रोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 27, 2023, 05:01 PM IST
  • सभी वीडियो से अलग है धोनी का यह वीडियो
  • सीएसके ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
IPL 2023: क्रिकेट के अलावा इस काम में भी माहिर हैं माही, IPL से पहले दिखा नया अवतार

नई दिल्लीः IPL 2023: इन दिनों चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल की तैयारियों में जुट हुए हैं. टूर्नामेंट में अपनी शानदार प्रदर्शन के लिए धोनी रोज कई-कई घंटे स्टेडियम में पसीना बहा रहे हैं. धोनी के प्रैक्टिस के ऐसे कई सारे वीडियो रोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं.

सभी वीडियो से अलग है धोनी का यह वीडियो
इसी बीच टीम की फ्रेंचाइजी ने धोनी का ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो अभी तक सभी वीडियो से अलग है. इस वीडियो में धोनी क्रिकेटर के अलावा एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं. धोनी का यह नया रूप देखकर फैंस हैरत में पड़ गए हैं. हालांकि, धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

सीएसके ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर धोनी के जिस वीडियो को अपलोड किया है. उस वीडियो में धोनी स्टेडियम की कुर्सियों को पीले और नीले रंग से रंगते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि धोनी इस काम को कितने आनंद से कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

हाथों में दिख रहा स्प्रे पेंट 
उनके हाथों में स्प्रे पेंट है और इस स्प्रे पेंट की मदद से वे स्टेडियम की कुर्सियों को बहुत ही शिद्दत के साथ रंग रहे हैं. साथ ही वहां मौजूद लोगों से अपनी पेंटिंग को दिखा भी रहे हैं. 

31 मार्च को खेला जाएगा पहला मैच
साल 2023 में आईपीएल का 16वां एडिशन खेला जाना है. टूर्नामेंट का पहला मैच 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. हालांकि, यह मैच गुजरात की मेजबानी में खेला जाएगा. वहीं, सीएसके अपने घर में 3 अप्रैल को लखनऊ सुपरजायंट्स से टकराएगी. 

रोज घंटों पसीने बहाते हैं खिलाड़ी
बता दें कि धोनी इस दिनों चेन्नई में अपना डेरा डाले हुए हैं. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स का कैंप लगा है. यहां हर दिन टीम के कई खिलाड़ी आते हैं और घंटों प्रैक्टिस में अपना पसीना बहाते हैं. धोनी का यह वीडियो चेन्नई के स्टेडियम का ही बताया जा रहा है.

ये भी पढे़ंः इस खिलाड़ी की 2 साल से टीम में नहीं हो रही थी वापसी, अब सीधे बना कैप्टन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़