MI vs KKR, IPL 2023: फॉर्म में लौटे रोहित शर्मा तो खुश हुए रवि शास्त्री, KKR को दे डाली चेतावनी

MI vs KKR, IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में 5 बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर से खराब शुरुआत की और पहले दो मैच में हार का सामना करना पड़ा, हालांकि दिल्ली के खिलाफ खेले गये मैच में आखिरी गेंद पर जीत हासिल कर उसने जीत का खाता खोल लिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2023, 02:42 PM IST
  • लय में दिखे रोहित तो खुश हुए शास्त्री
  • धोनी को लेकर गावस्कर ने कही बड़ी बात
MI vs KKR, IPL 2023: फॉर्म में लौटे रोहित शर्मा तो खुश हुए रवि शास्त्री, KKR को दे डाली चेतावनी

MI vs KKR, IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में 5 बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर से खराब शुरुआत की और पहले दो मैच में हार का सामना करना पड़ा, हालांकि दिल्ली के खिलाफ खेले गये मैच में आखिरी गेंद पर जीत हासिल कर उसने जीत का खाता खोल लिया. अब मुंबई इंडियंस की टीम को अपना अगला मैच केकेआर की टीम के खिलाफ खेलना है जिसमें वो अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी.

लय में दिखे रोहित तो खुश हुए शास्त्री

इस बीच मुंबई इंडियंस की टीम के लिये अच्छी खबर यह है कि उसके कप्तान रोहित शर्मा ने फॉर्म में वापसी कर ली है. पहले दो मैचों में फ्लॉप रहे रोहित शर्मा ने दिल्ली के खिलाफ 24 पारियों की बाद अपना अर्धशतक लगाया. रोहित शर्मा के फॉर्म में लौटने पर भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी खुशी जताई है और साफ किया है कि उनका फॉर्म में लौटना पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस के लिये अच्छा संकेत है.

रोहित की फॉर्म पर रवि शास्त्री ने कही बड़ी बात

मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट से हराकर तीन मैचों में पहली जीत दर्ज की . दिल्ली ने 172 रन बनाये जिसके जवाब में मुंबई ने आखिरी गेंद पर जीत दर्ज की . रोहित ने इस मैच में 65 रन बनाये जो 24 पारियों के बाद उनका पहला अर्धशतक है.

शास्त्री ने स्टार स्पोटर्स से कहा ,‘रोहित शर्मा ने दिल्ली के खिलाफ दबाव का बखूबी सामना किया. उन्होंने मोर्चे से अगुवाई की. उनका फॉर्म में लौटना उनके और टीम के लिये अच्छा है. इस जीत से आगे के मैचों के लिये मुंबई का आत्मविश्वास बढेगा.’

धोनी को लेकर गावस्कर ने कही बड़ी बात

इस बीच महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर चाहते हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आयें. सीएसके की टीम ने बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच खेला जो कि धोनी का फ्रैंचाइजी की कप्तानी करते हुए 200वां मैच था. इस मैच में धोनी ने 17 गेंदों में नाबाद 32 रनों की पारी खेली लेकिन अपनी टीम को जीत दिला पाने में नाकाम रहे.

उन्होंने कहा ,‘मुझे उम्मीद है कि धोनी आने वाले मैचों में बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आयेंगे ताकि उन्हें दो तीन ओवर अधिक खेलने को मिले. वह बड़ी पारियां खेलने में माहिर हैं.’

इसे भी पढ़ें- KKR vs SRH Dream 11: ईडन गार्डन्स में चमकेंगे ये खिलाड़ी, फैंटेसी एप पर करोड़ों जीतने के लिये इन पर लगा सकते हैं दांव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़