MI vs GT: जीत से झूमे रोहित शर्मा तो हार से बौखलाए हार्दिक पांड्या, जानें किस पर फोड़ा खराब प्रदर्शन का ठीकरा

MI vs GT, IPL 2023: गुजरात टाइटंस को इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में शुक्रवार को 27 रन से हराने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि इस मैदान पर लक्ष्य का बचाव करना शानदार रहा. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 218 रन बनाने के बाद गुजरात की पारी को आठ विकेट पर 191 रन पर रोक दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2023, 11:10 AM IST
  • तीसरे पायदान पर पहुंची मुंबई इंडियंस
  • पहले शतक को लेकर जानें क्या बोले सूर्यकुमार यादव
MI vs GT: जीत से झूमे रोहित शर्मा तो हार से बौखलाए हार्दिक पांड्या, जानें किस पर फोड़ा खराब प्रदर्शन का ठीकरा

MI vs GT, IPL 2023: गुजरात टाइटंस को इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में शुक्रवार को 27 रन से हराने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि इस मैदान पर लक्ष्य का बचाव करना शानदार रहा. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 218 रन बनाने के बाद गुजरात की पारी को आठ विकेट पर 191 रन पर रोक दिया.

तीसरे पायदान पर पहुंची मुंबई इंडियंस

इस जीत के बाद मुंबई की टीम 12 मैच में सात जीत से 14 अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गयी. गुजरात की टीम इतने ही मैच में 16 अंक के साथ शीर्ष पर है.  

काफी रोमांचक साबित हुआ मैच

मैच के बाद रोहित ने कहा, ‘यह काफी रोमांचक मैच साबित हुए. हमें इन दो अंकों की काफी जरूरत थी. पहले बल्लेबाजी कर के लक्ष्य देना और फिर इस तरह से उसका बचाव करना सुखद था. मैदान पर ओस के बहुत अधिक होने से गेंदबाजों के लिए परिस्थितियां कठिन हो गई थी, इसलिए यह उनकी ओर से यह कमाल का शानदार प्रयास था.’

पहले शतक को लेकर जानें क्या बोले सूर्यकुमार यादव

मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव ने 49 गेंद में नाबाद 103 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. वह मैन ऑफ द मैच रहे. उन्होंने अपनी इस पारी को टी20 में सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक करार दिया.

सूर्यकुमार ने कहा, ‘यह टी20 में मेरी सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक थी. मैं हमेशा मानता हूं कि अगर आपकी टीम जीतती है तो पारी अधिक कारगर होती है और आज ऐसा ही हुआ.’

राशिद को छोड़ कोई नहीं खेला

गुजरात के लिए राशिद खान ने चार विकेट लेने के बाद 32 गेंद में 79 रन की नाबाद पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 10 छक्के लगाये.

हार के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा, ‘ऐसा लग रहा था कि हमारी टीम की तरफ से सिर्फ राशिद ही सही तरीके से खेल रहे थे. वह बल्लेबाजी और गेंदबाजी में बेहद शानदार थे. हम खेल के किसी भी क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. हमारे पास स्पष्ट योजनाओं की कमी थी और जो योजना थी उस पर गेंदबाज खरे नहीं उतरे. हमने 25 रन ज्यादा लुटा दिये. लेकिन राशिद की वजह से हमने अपनी नेट रन दर पर बड़ा नुकसान नहीं होने दिया.’

इसे भी पढ़ें- MI vs GT, IPL 2023: सूर्यकुमार की पारी गुजरात पर पड़ी भारी, जीत के साथ मुश्किल की पंजाब, आरसीबी, हैदराबाद की राह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़