IPL 2024: लखनऊ को लगा बड़ा झटका, स्पीड स्टार मयंक यादव दो मैच के लिए बाहर

आईपीएल में पदार्पण के साथ 150 किमी की रफ्तार से गेंद डालकर सनसनी फैलाने वाले मयंक गुजरात टाइटंस के खिलाफ रविवार को एक ओवर डालने के बाद मैदान से चले गए थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2024, 08:46 PM IST
  • जानें क्या है तैयारी
  • रिकी पोंटिंग ने दिया अपडेट
IPL 2024: लखनऊ को लगा बड़ा झटका, स्पीड स्टार मयंक यादव दो मैच के लिए बाहर

नई दिल्लीः लखनऊ सुपर जाइंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव कूल्हे में जकड़न के कारण अगले दो मैच नहीं खेल सकेंगे. लखनऊ का सामना शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स से होगा जिसके बाद 14 अप्रैल को कोलकाता में खेलना है. लखनऊ के कोच जस्टिन लैंगर ने उम्मीद जताई कि मयंक 19 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच तक पूरी तरह से फिट हो जायेंगे. 

19 अप्रैल तक हो जाएंगे फिट
उन्होंने कहा, हमें उम्मीद है कि वह 19 अप्रैल तक फिट हो जायेगा . हम चाहते हैं कि वह हर मैच खेले . वह काफी मेहनत कर रहा है लेकिन कल का मैच नहीं खेल सकेगा . आईपीएल में पदार्पण के साथ 150 किमी की रफ्तार से गेंद डालकर सनसनी फैलाने वाले मयंक गुजरात टाइटंस के खिलाफ रविवार को एक ओवर डालने के बाद मैदान से चले गए थे. 

जानें क्या बोले लैंगर
लैंगर ने कहा, उसके कूल्हें में जकड़न है . गुजरात के खिलाफ एक ओवर डालने के बाद उसे महसूस हुआ . हमने एमआरआई कराया जिसमें थोड़ी सी सूजन नजर आई है . हमें उम्मीद है कि वह जल्दी ही मैदान पर लौटेगा . चोट के कारण पिछले दो मैचों से बाहर रहे बायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान के बारे में उन्होंने कहा कि वह कल उपलब्ध हो सकता है लेकिन उन्हें कोलकाता में उतारा जा सकता है . 

उधर, दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि स्पिनर कुलदीप यादव और तेज गेंदबाज मुकेश कुमार काफी कड़ा अभ्यास कर रहे हैं और लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ मैच खेल सकेंगे . बायें हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप को ग्रोइन में चोट लगी थी और वह चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स तथा मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले तीन मैच नहीं खेल सके .

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़