IPL 2023: आरसीबी के खिलाफ मैच में चोटिल हुए केएल राहुल, जानिए हेल्थ अपडेट

टीम इंडिया के सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज और लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आईपीएल के मैच के दौरान दाहिनी जांघ में चोट लगी है .

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 1, 2023, 08:49 PM IST
  • फील्डिंग के दौरान लगी चोट
  • क्रुणाल कर रहे हैं कप्तानी
IPL 2023: आरसीबी के खिलाफ मैच में चोटिल हुए केएल राहुल, जानिए हेल्थ अपडेट

नई दिल्लीः टीम इंडिया के सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज और लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आईपीएल के मैच के दौरान दाहिनी जांघ में चोट लगी है . राहुल को टीम फिजियो और एक साथी खिलाड़ी की मदद से मैदान से बाहर ले जाया गया . उनसे चला भी नहीं जा रहा था और कुछ समय तक वह दर्द के मारे मैदान पर ही लेट गए . 

फील्डिंग के दौरान लगी चोट
उन्हें दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर चोट लगी जब फाफ डु प्लेसी ने मार्कस स्टोइनिस की गेंद को एक्स्ट्रा कवर में खेला था . चोट की गंभीरता का अभी पता नहीं चल सका है और देखना होगा कि वह बल्लेबाजी के लिये आते हैं या नहीं .रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को यहां लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. 

डुप्लेसी की हुई वापसी
डुप्लेसी चोट से उबरकर पूर्ण फिटनेस हासिल करने के बाद इस मैच में टीम की अगुआई कर रहे हैं. बेंगलोर की टीम ने दो बदलाव करते हुए डेविड विली और शाहबाज अहमद की जगह जोश हेजलवुड और अनुज रावत को एकादश में शामिल किया है. सुपर जाइंट्स ने भी आवेश खान की जगह के गौतम को टीम में जगह दी है.

लखनऊ सुपर जाइंट्स
लोकेश राहुल (कप्तान), काइल मायर्स, दीपक हुड्डा, कृणाल पंड्या, अमित मिश्रा, निकोलस पूरन, नवीन उल हक, आयुष बडोनी, आवेश खान, करण शर्मा, युद्धवीर चरक, यश ठाकुर, रोमारियो शेफर्ड, मार्क वुड, स्वप्निल सिंह, मनन वोहरा, डेनियल सैम्स, प्रेरक मांकड़, कृष्णप्पा गौतम, जयदेव उनादकट, मार्कस स्टोइनिस, रवि बिश्नोई और मयंक यादव.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर
फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, आकाश दीप, फिन एलेन, अनुज रावत, अविनाश सिंह, मनोज भांडगे, माइकल ब्रेसवेल, वानिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक, सिद्धार्थ कौल, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, वेन पार्नेल, हर्षल पटेल, सुयश प्रभुदेसाई, राजन कुमार, शाहबाज अहमद, कर्ण शर्मा, हिमांशु शर्मा, सोनू यादव, विजयकुमार वैशाक और डेविड विली.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़