ऋषभ पंत पर भड़के पूर्व दिग्गज, कहा- ठीक होते ही मारूंगा थप्पड़

ऋषभ पंत बीते साल सड़क हादसे का शिकार हुए थे तब से वे अस्पताल में भर्ती हैं. हालांकि, पंत अब तेजी से रिकवर भी कर रहे हैं. मंगलवार को पंत ने अपने इंस्टाग्राम से एक स्टोरी भी पोस्ट की थी, जिसमें वह बाहर की खुली हवा का जिक्र कर रहे थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2023, 12:13 PM IST
  • ऋषभ पंत को बहुत प्यार करते हैं कपिल देव
  • 'ऋषभ पंत को दुनिया में खूब प्यार मिले'
ऋषभ पंत पर भड़के पूर्व दिग्गज, कहा- ठीक होते ही मारूंगा थप्पड़

नई दिल्लीः ऋषभ पंत बीते साल सड़क हादसे का शिकार हुए थे तब से वे अस्पताल में भर्ती हैं. हालांकि, पंत अब तेजी से रिकवर भी कर रहे हैं. मंगलवार को पंत ने अपने इंस्टाग्राम से एक स्टोरी भी पोस्ट की थी, जिसमें वह बाहर की खुली हवा का जिक्र कर रहे थे. 

इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव का ऋषभ पंत को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है. कपिल देव ने बड़े ही प्यार भरे अंदाज में पंत को थप्पड़ जड़ने की बात कही है. उन्होंने कहा कि पंत की गैरमौजूदगी से टीम इंडिया मुश्किल में आ गई है. जैसे एक माता-पिता को अपने बच्चों की गलती पर मारने का अधिकार होता है, ठीक वैसे ही पंत के साथ भी वे ऐसा करेंगे. 

ऋषभ पंत को बहुत प्यार करते हैं कपिल देव
कपिल देव ने कहा, 'मैं ऋषभ पंत को बहुत प्यार करता हूं. मैं चाहता हूं कि वो ठीक हो जाए ताकि मैं जाकर उसे थप्पर जड़ सकूं और उसे खुद का ध्यान रखने को बोलूं. उसके एक्सीडेंट से पूरी टीम में खलबली मची हुई है. मैं उसे बहुत प्यार करता हूं, लेकिन मैं उससे गुस्सा भी हूं. पता नहीं आजकल के बच्चे ऐसी गलतियां करते क्यों है?' 

'ऋषभ पंत को दुनिया में खूब प्यार मिले'
उन्होंने आगे कहा, 'मैं पहले उसे यही आशीर्वाद दूंगा कि उसे दुनिया में प्यार मिले, उसे अच्छा स्वास्थ्य मिले. जैसे एक माता-पिता का यह हक बनता है कि वे गलतियां करने पर बच्चों को थप्पड़ मारें, ठीक ऐसा ही मैं भी करूंगा.'

कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं ऋषभ पंत
बता दें कि ऋषभ पंत मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. यहां उनकी तमाम तरह की सर्जरी हुई हैं. इस बीच खबर आ रही है कि वो अब रिकवर हो रहे हैं. कार हादसे में पंत को कई गंभीर चोटें आई थीं. उनकी कार का एक्सीडेंट इतना जोरदार हुआ था कि उनकी गाड़ी में आग लग गई थी.

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: यहां देखें भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का शेड्यूल? जानें किसका पलड़ा है भारी

 Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़