IND vs NZ: टिम साउदी के वनडे में 150 मैच पूरे, इस मौके पर टीम के कप्तान ने ऐसे दी बधाई

IND vs NZ:  भारत-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया. लिहाजा मैच को 12.5 ओवर के बाद रद्द कर दिया गया. इस दौरान न्यूजीलैंड के गेंदबाज टिम साउदी अपना 150वां वनडे मैच खेलने के लिए हैमिल्टन के मैदान पर उतरे थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 04:51 PM IST
  • टिम साउदी के 150 मैच हुए पूरे
  • एक अद्भुत खिलाड़ी हैं टिम साउदी
IND vs NZ: टिम साउदी के वनडे में 150 मैच पूरे, इस मौके पर टीम के कप्तान ने ऐसे दी बधाई

नई दिल्लीः भारत-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया. लिहाजा मैच को 12.5 ओवर के बाद रद्द कर दिया गया. इस दौरान न्यूजीलैंड के गेंदबाज टिम साउदी अपना 150वां वनडे मैच खेलने के लिए हैमिल्टन के मैदान पर उतरे थे.

टिम साउदी के 150 मैच हुए पूरे
टिम साउदी के 150वें वनडे मैच के पूरे होने पर टीम के कप्तान केन विलियमसन ने उनकी बहुत प्रशंसा की. इससे पहले टिम साउदी ऑकलैंड में भारत के खिलाफ खेले गए सीरीज के पहले मैच में 3 विकेट चटकाकर वनडे मैचों में 200 विकेट लेने वाले न्यूजीलैंड के पांचवें गेंदबाज बने थे.

एक अद्भुत खिलाड़ी हैं टिम साउदी
केन विलियमसन ने कहा, टिम साउदी क्रिकेट के सभी प्रारूपों में हमारे लिए एक अद्भुत खिलाड़ी हैं. हम लगभग हर हफ्ते उन्हें नए मुकाम पर देखना चाहते हैं, जो निश्चित रूप से उस गुणवत्ता के बारे में बताता है, जो उन्होंने इतने वर्षों तक दिखाई है. उनका इस उम्र में भी टीम का लीडर होना अच्छा है. बहुत से लोगों ने वह हासिल नहीं किया है, जो उन्होंने किया है.

विलियमसन ने की टीम की तारीफ
न्यूजीलैंड की टीम हालिया समय में शीर्ष क्रम की एकदिवसीय टीम है और केन विलियमसन को लगता है कि यह क्रिकेट के इस प्रारूप में उनकी टीम की ओर से की गई कड़ी मेहनत का परिणाम है. केन विलियमसन ने कहा, रैंकिंग ऊपर-नीचे होती रहती है, लेकिन साथ ही यह हमारी टीम की कड़ी मेहनत को दर्शाती है, जो हम कर रहे हैं.

'हमेशा बेहतर होने की कोशिश करते हैं हम'
विलियमसन ने आगे कहा, आप हमेशा बेहतर होने की कोशिश कर करते हैं. केवल उस सीरीज पर ध्यान केंद्रित करें, जो आपके पास है. आप जिस टीम के खिलाफ खेलते हैं, वह खतरनाक होती है. हालांकि, आप ऐसी चीजों के बारे में नहीं सोचते हैं. बस उस पर ध्यान केंद्रित करते रहें, जिसे आप नियंत्रित कर सकते हैं और खेलते रहें.

ये भी पढेंः वायरल हो रहा धोनी का डांस वीडियो, 'काला चश्मा' गाने पर थिरकाए कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़